चतरा में रक्षामंत्री राजनाथ ने कहा : भारत बनेगा सुपर इकोनामिक देश, नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही हो सकता है करिश्मा

Edited By:  |
chatra mai rakshamantri rajnaath singh ne kaha chatra mai rakshamantri rajnaath singh ne kaha

चतरा : रक्षामंत्री राजनाथ सिंह शुक्रवार को झारखंड के चतरा पहुंचे. रक्षामंत्री ने चतरा के इटखोरी स्थित मां भद्रकाली मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद भाजपा के बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लिया.

झारखंड के इटखोरी में शुक्रवार को बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने के दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेता व रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की. रक्षा मंत्री ने प्रधानमंत्री के नेतृत्व को हर मोर्चे पर सफल बताया. उन्होंने कहा कि सिर्फ तीसरी बार ही नहीं, नरेंद्र मोदी को चौथी बार भी भारत का प्रधानमंत्री बनना चाहिए. क्योंकि दस वर्ष के शासनकाल में नरेंद्र मोदी ने देश को करिश्माई नेतृत्व दिया है. उनके शासनकाल में दुनिया भर में भारत की प्रतिष्ठा बढ़ी है. देश का कद ऊंचा हुआ है. आर्थिक मामले में भारत पांच टाप देशों में शामिल हो गया है. वर्ष 2027 तक भारत प्रथम तीन देशों की सूची में शामिल हो जाएगा.

रक्षामंत्री ने कहा कि उनकी तमन्ना है कि भारत सुपर इकोनामिक पावर बने. ऐसा करिश्मा नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही हासिल हो सकता है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व का लोहा पूरी दुनिया मानती है. दुनिया के अग्रणी देश हर वैश्विक निर्णय में नरेंद्र मोदी से सलाह मशविरा करते हैं. देश को ऐसा नेतृत्व देने वाले नरेंद्र मोदी के ही हाथों में भारत की बागडोर रहने की आवश्यकता है. भाजपा के वरिष्ठ नेता ने नरेंद्र मोदी की नेतृत्व वाली सरकार के कार्यों का उल्लेख करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी के अब तक के शासनकाल में25करोड़ देशवासी गरीबी रेखा से बाहर निकले हैं. उनके शासन काल में कश्मीर से370धारा हटाई गई है. अयोध्या में रामलला के मंदिर का निर्माण हुआ है. देश से तीन तलाक की प्रथा को खत्म किया गया है. अंतरिक्ष में ऊंची छलांग लगाते हुए भारत चंद्रमा के उस हिस्से पर उतरने में कामयाब रहा है जहां दुनिया का कोई भी देश अब तक उतर नहीं पाया है. वर्तमान में सीएए कानून लाया गया है. राजनाथ सिंह ने अपने संबोधन में झारखंड सरकार की जमकर आलोचना की. उन्होंने कहा कि इस सरकार के नेतृत्व में झारखंड का बेड़ा गर्क हो गया है. सरकार जेल में बंद पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की मेहमान नवाजी में लगी हुई है. विकास का कोई काम नहीं हो रहा है. राजनाथ सिंह भाजपा कार्यकर्ताओं को आगामी लोकसभा चुनाव में जी जान से मेहनत कर पार्टी के प्रत्याशी को जीतने की अपील की. बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन को प्रतिपक्ष के नेता अमर बाउरी,स्थानीय सांसद सुनील कुमार सिंह,राज्यसभा सांसद आदित्य साहू,स्थानीय विधायक किशुन कुमार दास,पांकी के विधायक शशि भूषण मेहता ने भी संबोधित किया.


Copy