जुआरियों की महफ़िल में पुलिस : पहले लगाया दांव, फिर पूरे गिरोह को दबोचा

Edited By:  |
chapra me juwariyon ki mahfil me pahuchi police fir sabhi ko dabocha chapra me juwariyon ki mahfil me pahuchi police fir sabhi ko dabocha

छपरा : खबर है छपरा से जहां जुआरियों को दबोचने के लिए पुलिस ने अनोखी चाल चली और एक मैरेज हॉल में जमा हुए सभी लोगों को दबोच लिया। बताया जा रहा है कि ये आरोपी सारण के अलावा, सिवान, गोपालगंज, आरा, पटना, लखीसराय और यूपी के रहने वाले बताये जा रहे हैं। वहीं अचानक हुई कार्रवाई से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।


मामला छपरा के अमनौर बाजार के तरैया रोड इलाके का बताया जा रहा है जहां शिवम मैरेज हॉल में पुलिस टीम ने संचालित जुए के अड्डे पर छापेमारी कर 32 जुआरियों को गिरफ्तार किया है। संचालक यहां जुआरियों को सभी सुविधाएं मुहैया कराता था। गुप्त सूचना के आधार पर SP गौरव मंगला ने यह कार्रवाई की है।


बताया जा रहा है कि जैसे ही मौके पर सभी लोग जुटे इसी दौरान पुलिस के जवान भी सादे लिबास में इन जुआरियों की टीम में शामिल हो गए और आयोजन स्थल में पहुंच कर दांव लगाने लगे। इस दौरान मौका पाकर पूरी टीम ने मैरेज हॉल को चारों ओर से घेर लिया और फिर सभी को अरेस्ट कर लिया। मौके से 6.50 लाख रुपये नकद, एक दर्जन ताश की गड्डी एवं दो दर्जन मोबाइल के साथ बाइक बरामद की गई है।


पुलिस ने मौके पर 45 मिनट तक छापेमारी की। जानकारी मिल रही है कि पुलिस अधीक्षक डा.गौरव मंगला के निर्देश पर एएलटीएफ के प्रभारी इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार के नेतृत्व में गठित छापेमारी टीम में अमनौर थाने के अलावा भेल्दी, मकेर, परसा, डेरनी एवं मढ़ौरा थाना पुलिस शामिल थी।


Copy