चुनावी हिंसा में फायरिंग : छपरा में मुखिया प्रत्याशी की गाड़ी के ड्राइवर की मौत ,भैंसुर घायल

Edited By:  |
Reported By:
CHAPRA ME CHUNAVI HINSA ME MUKHIYA CANDIDATE PER FIRING ME DRIVER KI MAUT CHAPRA ME CHUNAVI HINSA ME MUKHIYA CANDIDATE PER FIRING ME DRIVER KI MAUT

CHAPRA:-चुनावी रंजिश में हिंसा की खबर छपरा से आ रही है जहां महिला मुखिया प्रत्याशी की गाड़ी पर अपराधियों ने अंधाधुन फायरिंग की जिसमें गाड़ी के ड्राइवर की मौत हो गी जबकि महिला प्रत्याशी का भैंसुर घायल हो गया।इस घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल हैं।

मतदान से पहले मुखिया प्रत्याशी पर हमले की यह घटना जिला के रसूलपुर थाना क्षेत्र से हैं।घटना के सम्बंध में बताया गया है कि छपरा जिला के रसूलपुर पंचायत निवासी आलू व्यवसायी मिथलेश प्रसाद की पत्नी रीता देवी मुखिया का चुनाव लड़ रही हैं। आज वह अपने वाहन से प्रचार प्रसार के लिए निकल रही थी इसी बीच किसी कारणवश घर पर रुक गई और उनके भैंसुर मनोज प्रसाद उनके वाहन को लेकर गाँव मे प्रचार प्रसार के लिए निकल गए। उस समय मुखिया प्रत्याशी के कार को परसागढ़ निवासी प्रदीप कुमार पटेल के 30 वर्षीय पुत्र नीतीश उर्फ मारुति पटेल चला रहे थे।।उनकी कार रसूलपुर चैनपुर सड़क स्थित लाकट छपरा मार्ग में पहुंची जहाँ घात लगाए अपराधियो ने उनके वाहन पर फायरिंग कर दिया ।इस फायरिंग में गोली चालक नीतीश को लगी जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गई जबकि बगल की सीट पर बैठे मनोज प्रसाद भी गोली लगने से घायल हो गए हैं। स्थानीय अस्पताल में चिकित्सा के बाद बेहतर इलाज के लिए छपरा रेफर कर दिया गया।

गौरतलब है कि बीती रात ही छपरा के बनियापुर में भी मुखिया प्रत्याशी की गाड़ी पर हमला किया गया था।जिसमें मुखिया प्रत्याशी पार्वती देवी की गाड़ी के अपराधियों ने आग के हवाले कर दिया था।हांलकि घटना में किसी जान-माल की हानि नहीं हुई है।इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने आक्रोश जताया था।


Copy