चलती ट्रेन में बुजुर्ग का पैर फिसला : बोकारो स्टेशन पर महिला आरपीएफ ने बचाई उसकी जान

Edited By:  |
Reported By:
chalti train mai bujurga ka pair fisla chalti train mai bujurga ka pair fisla

बोकारो : बड़ी खबर बोकारो से जहां बोकारो रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में चढ़ने के दौरान एक बुजुर्ग व्यक्ति दरवाजे पर फिसल गया. इसी दौरान स्टेशन पर तैनात महिला आरपीएफ ने दौड़ कर ट्रेन से बाहर खींचकर उसकी जान बचाई.


आपको बता दें कि बोकारो रेलवे स्टेशन पर उस समय काफी अफरा तफरी मच गई जब एक व्यक्ति ट्रेन में चढ़ने के दौरान पटरी पर जाने से बच गये. आरपीएफ की महिला सिपाही ने काफी तत्परता से बुजुर्ग को ट्रेन से खींचकर उसे बचाया.उप-जीवन रक्षक अधिनियम ने बोकारो रेलवे स्टेशन पर एक व्यक्ति को पुनर्जीवित कर दिया.


आज बोकारो रेलवे स्टेशन पर करीब 10: 04 बजे जब ट्रेन नंबर 12801 पुरी-एनडीएलएस पुरूषोत्तम एक्सप्रेस बोकारो रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 1 से रवाना हो रही थी. इसी दौरान एक पुरुष उक्त ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रहे थे. व्यक्ति ट्रेन में ठीक से नहीं चढ़ सका और दरवाजे पर फिसल गया. वह नीचे गिर सकता था और चलती ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच फंस सकता था. लेकिन आरपीएफ/पोस्ट/बोकारो, एलसी/मनीषा कुमारी (टीम मेरी सहेली) के ड्यूटी पर तैनात आरपीएफ कर्मचारी उसकी ओर दौड़े और ट्रेन से बाहर खींचकर उसकी जान बचाई. घायल यात्री का नाम 73 वर्षीय राम देव प्रसाद साहू है जो गया बिहार के रहने वाले हैं.



Copy