वाह मास्टर साहब वाह ! : कुर्सी पर बैठने के लिए दो मास्टर साहब आपस ही में फैटम-फैटी कर HOSPITAL में भर्ती हो लिए

Edited By:  |
Reported By:
CHAIR KE LIE DO TECHER AAPAS ME BHIDE...GHAYAL HONE KE BAAD HOSPITAL ME BHARTI CHAIR KE LIE DO TECHER AAPAS ME BHIDE...GHAYAL HONE KE BAAD HOSPITAL ME BHARTI

SAMASTIPUR:-कहतें हैं कि इस जमाने पर कुर्सी की खेल निराली है..कुर्सी पाने के लिए कुछ लोग कुछ भी करने को तैयार हो जातें हैं।समस्तीपुर में कुर्सी के लिए दो मास्टर साहब आपस में ही भिड़ गए..तू तू-मैं मैं से शुरू हुआ विवाद फैटम-फैटी और लतम-जूतम तक जा पहुंचा....इस फैटम-फैटी के बाद स्कूल के कुछ दूसरे शिक्षकों ने बीच-बचाव की कोशिश की लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी और दोनो मास्टर साहब एक दूसरे को घायल कर चुके थे.अब दोनो को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां डॉक्टर उनका इलाज कर रहें हैं।

मिली जानकारी के अनुसार कुर्सी पर बैठने के लिए दो मास्टर साहब के बीच फैटम-फैटी का यह मामला समस्तीपुर जिला के विभूतिपुर प्रखंड अंतर्गत उत्क्रमित मध्य विद्यालय विजैया मंदा की है.इस स्कूल के अन्य शिक्षकों ने एवं छात्रो ने बताया कि कुर्सी पर बैठने को लेकर दो शिक्षकों के बीच भिड़ंत हो गई। बात यहीं तक नहीं रुकी दोनों में जमकर मारपीट भी हुआ जिसमें दोनों शिक्षक गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

दोनों शिक्षकों में मारपीट की घटना की जानकारी स्थानीय जनप्रतिनिधि और स्थानीय थाना को भी मिली जिसके बाद स्कूल में मजमा लग गया..वहीं गांव के लोग दोनो शिक्षकों के इस व्यवहार से गुस्से में हैं.एक ओर जहां पुलिस दोनो शिक्षकों का आवेदन लेकर दोतरफा कार्रवाई में जुट गई है वहीं मामले की सूचना मिलने के बाद शिक्षा विभाग भी अलर्ट हुआ है। इस संबंध में प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी ने बताया कि विवाद के बाद दोनों शिक्षकों को अलग-अलग विद्यालय में प्रतिनियुक्त कर दिया गया है ..इसके साथ ही इस घटना की जांच कराई जा रही है।जांच के बाद विभाग अपने स्तर से कार्रवाई करेगी.


Copy