चाईबासा में नक्सलियों ने किया बड़ा हमला : सर्च ऑपरेशन के बाद वापस लौट रहे 2 जवान शहीद, घात लगाए नक्सलियों ने किया हमला

Edited By:  |
chaibasa mai naxaliyon  ne kiya bada hamla chaibasa mai naxaliyon  ne kiya bada hamla

चाईबासा : बड़ी खबर चाईबासा से जहां पश्चिमी सिंहभूम जिले के घोर नक्सल प्रभावित टोंटो थाना क्षेत्र के तुम्बाहाका जंगल में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ के दौरान 2 जवान शहीद हो गये हैं. नक्सलियों की टोह में चलाए जा रहे सर्च ऑपरेशन के दौरान सीआरपीएफ के 3 और जगुआर के 2 जवानों की गायब होने की खबर थी. पश्चिमी सिंहभूम में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में झारखंड जगुआर के 2 जवान शहीद हो गये. जबकि सीआरपीएफ के 3 जवान सकुशल सुरक्षित कैंप वापस लौट गए हैं.


बताया जा रहा है कि सोमवार की शाम 5 जवान लापता हो गए थे. इसमें दो जवान शहीद हो गए और देर रात तीन जवान वापस कैंप में पहुंचे. इस सबंध में जगन्नाथपुर एसडीपीओ ईकुड़ डुंगडुंग से पूछे जाने पर बताया गया कि घटना सही है. झारखंड जगुआर के दो जवान शहीद हो गए हैं. बाकी सीआरपीएफ के तीन जवान सुरक्षित कैंप वापस लौट गए हैं. इस पर पुलिस कार्रवाई कर रही है. वहीं पुलिस कप्तान आशुतोष शेखर से मामले की जानकारी के लिए संपर्क साधा गया है. लेकिन संपर्क नहीं हो पाई.


कहा जा रहा है कि 2012 बैच के एसआई अमित तिवारी व हवलदार गौतम कुमार शहीद हुए हैं. मालूम हो कि दो दिन पूर्व ही पुलिस व नक्सलियों के बीच हुए मुठभेड़ में सीआरपीएफ 60 बटालियन के जवान प्रशांत कुमार कुंटिया नक्सलियों के गोली से शहीद हो गए थे, जो ओड़िशा के रहने वाले थे.


Copy