चाईबासा में फुटबॉल प्रतियोगिता आयोजित : मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने खिलाड़ियों को पुरस्कृत कर किया प्रोत्साहित

Edited By:  |
chaibasa mai football pratiyogita aayojit chaibasa mai football pratiyogita aayojit

चाईबासा : करमा पर्व के उपलक्ष्य में चाईबासा में उरांव समाज संघ की ओर से सिंहभूम स्पोर्ट्स एसोसिएशन मैदान में आयोजित दो दिवसीय शहीद राम भगवान केरकेट्टा फुटबॉल प्रतियोगिता का समापन हुआ. फुटबॉल फाइनल मैच में बंगाल टाइगर पुरुलिया की टीम ने सडेन डेथ के जरिये बिरसा नगर जमशेदपुर की टीम को पराजित कर खिताब पर कब्जा जमा लिया.


प्रतियोगिता में झारखंड के विभिन्न जिलों और बंगाल के पुरुलिया से आई कुल 40 टीमों ने हिस्सा लिया. विजेता और विजेता टीम को झारखंड सरकार के मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर, चक्रधरपुर के विधायक सुखराम उरांव, जिला परिषद की अध्यक्ष लक्ष्मी सुरेन और उप विकास आयुक्त संदीप बख्शी ने पुरस्कार प्रदान किया. इससे पूर्व प्रतियोगिता के फाइनल खेल का शुभारंभ मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर और विधायक ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करके और फुटबॉल को किक मार कर किया. फाइनल प्रतियोगिता में दोनों ही टीमों ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया.


पुरस्कार वितरण कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर ने कहा कि करमा पर्व के मौके पर आयोजित यह कार्यक्रम समाज को एकजुटता का संदेश देता है. उन्होंने आयोजकों की प्रशंसा करते हुए कहा कि इस तरह के आयोजन से झारखंड ही नहीं दूसरे राज्यों में रहने वाले उरांव समाज के लोग भी आपसी मेल-जोल बढ़ा सकते हैं. मंत्री ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों के उम्दा खेल की सराहना की.



Copy