चाईबासा भाजपा में आपसी फूट का नजर : पश्चिमी सिंहभूम जिला अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष बीच सड़क पर ही आपस में भिड़े, हुई हाथापाई

Edited By:  |
chaibasa bhajpa mai aapsi foot ka najar chaibasa bhajpa mai aapsi foot ka najar

चाईबासा : भारतीय जनता पार्टी पश्चिम सिंहभूम जिला कमेटी में कार्यकर्ताओं की आपसी गुटबाजी शनिवार को देखने को मिला. आज चाईबासा पोस्ट ऑफिस चौक आम्रपाली होटल के पास जिला अध्यक्ष और जिला उपाध्यक्ष के बीच किसी बात को लेकर हाथापाई शुरू हो गया. हालांकि बीच-बचाव होने के कारण मामला ज्यादा तूल नहीं पकड़ा जिसके बाद दोनों लोग चले गये. जानकार सूत्र बताते हैं कि अगर यही हाल रहा तो लोकसभा चुनाव में इसका सीधा असर पडेगा.


जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर चाईबासा पोस्ट ऑफिस चौक आम्रपाली होटल के समीप जिला अध्यक्ष सतीष पुरी और जिला उपाध्यक्ष राकेश बबलू शर्मा के बीच किसी बात को लेकर आपस में तू तू मैं मैं शुरू हो गया. धीरे धीरे दोनों के बीच बात इतना बढ़ गया कि बाद में दोनों भाजपाइयों के बीच हाथापाई शुरू हो गया. तभी इस घटना से काफी भीड़ जुट गया,बाद में भाजपा नेताओं ने झगड़ा को और बढ़ने नहीं दिया और मामला को शांत करा दिया.

लेकिन इस घटना के बाद पूरे जिले में एक अलग ही चर्चा का विषय बना हुआ है. सूत्रों के अनुसार दोनों के बीच हाथापाई का कारण पिछले दिनों चाईबासा दौरे पर आए केंद्रीय मंत्री राव साहेब पाटिल दानवे के कार्यक्रम को लेकर दोनों के बीच काफी दिनों से मतभेद चल रहा था. जिसका गुस्सा शनिवार को हाथापाई से शांत हो गया. हालांकि अब तक कोई भी थाना में मामला दर्ज नहीं हुआ है. लेकिन इस घटना के बाद से भाजपा में आपसी गुटबाजी का सीधा नजर आ रहा है.


Copy