Jharkhand News : बचरा साइडिंग के नाला में गिरने से सीसीएल कर्मचारी की हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस

Edited By:  |
Reported By:
CCL employee died after falling into the drain of Bachra Siding, police engaged in investigation CCL employee died after falling into the drain of Bachra Siding, police engaged in investigation

खलारी:-खलारी कोयलांचल क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पिपरवार थाना क्षेत्र के बचरा साइडिंग के किनारे बने नाला में गिरने से50 वर्षीय सीएचपी परियोजना में कैटगरी5 के पद पर कार्यरत सीसीएल कर्मचारी पुतुल गंझू की मौत हो गई। यह घटना शनिवार की सुबह की बताई जा रही है। परिजनों ने बताया कि सुबह-सुबह तैयार होकर ड्यूटी जाने की तैयारी कर रहे थे, घर से बाहर निकले लेकिन काफी देर बाद भी नहीं लौटने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू की, खोजबीन के दौरान उन्हें बचरा साइडिंग के निकट बने नाला में गिरा हुआ पाया गया। स्थानीय लोगों के सहयोग से उस नाला से निकाल कर पिपरवार क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया गया, जहां जांच के उपरांत डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।



मामले की जानकारी मिलने के बाद सीसीएल पदाधिकारी, यूनियन और पिपरवार पुलिस क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचे। अस्पताल पहुंचे पिपरवार थाना के पदाधिकारी शोभनाथ यादव ने कहा कि शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए चतरा के लिए भेज दिया गया है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मामले का खुलासा हो सकेगा। मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।


अस्पताल पहुंचे यूनियन प्रतिनिधि एसके चौधरी, संजय कुमार सिंह, कामेश्वर राम, बाबुलाल राम, पर्सनल ऑफिसर समेत अन्य लोगों ने रोते बिलखते परिजनों को सांत्वना दिया। कार्मिक पदाधिकारी ने मृतक के परिजनों को बताया कि कागजी प्रक्रिया पूरी कर नौकरी दी जाएगी।


Copy