CBI में सेंधमारी की कोशिश ! : बदमाशों के मंसूबो पर फिर पानी, जानें क्या है मामला

Edited By:  |
Reported By:
CBI me sendhmari ki koshish CBI me sendhmari ki koshish

प.चम्पारण : बड़ी खबर सामने आ रही है प.चम्पारण से जहां बेख़ौफ़ बदमाशों ने सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में सेंधमारी का प्रयास किया लेकिन वह अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो सके। बताया जा रहा है कि जब बदमाश बैंक में दाखिल होने की कोशिश कर रहे थे तभी वहां मौजूद जरनेटर चालक की नींद खुल गई और उसने शोर मचाना शुरू कर दिया जिसके बाद सभी बदमाश मौके से फरार हो गए।

मामला प•चम्पारण के मझौलिया थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में बीती रात अज्ञात बदमाशों द्वारा सेंधमारी कर चोरी का प्रयास किया। लेकिन वो अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो सके। मौके पर मौजूद जरनेटर चालक की सतर्कता से सेंधमारी का प्रयास विफल हो गया और बैंक लुटने से बच गई।

बताया जा रहा है कि बदमाश छेनी,हथौड़ी और मोबाइल ने मौके पर ही छोड़कर फरार हो गये। वहीँ सूचना पर पहुँची मझौलिया पुलिस ने छेनी, हथौड़ी और नुकीले सामग्री को ज़ब्त किया और मामले की जाँच में जुट गई। मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर अभय कुमार ने बताया कि जब्त मोबाइल के आधार पर चोरों को चिन्हित किया जायेगा। बता दे कि जिस बैंक में सेंधमारी की घटना को अंजाम देने का प्रयास किया गया है इसके पूर्व में भी सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया को अज्ञात बदमाशों द्वारा निशाना बनाया जा चुका है।


Copy