'बुझता हुआ दीपक है कांग्रेस' : किशनगंज में गरजे केंद्रीय मंत्री, बोले-प्रतिबंध लगाने वाले खुद समाप्त हो जायेंगे

Edited By:  |
Reported By:
bujhta hua deepak hai kangres party, kendriya mantri ka karara hamla bujhta hua deepak hai kangres party, kendriya mantri ka karara hamla

किशनगंज : दीपक बुझने से पहले फड़फड़ता है उसी तरह कांग्रेस पार्टी का भी अंतिम समय आ चुका है और वह फड़फड़ा रही है।यह कहना है एक दिवसीय दौरे पर किशनगंज पहुंचे केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी का। दरअसल शहर के खगड़ा कालू चौक पर बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के द्वारा आयोजित काली मंदिर में आरती कार्यक्रम के पश्चात मीडिया से बात करते हुए चौधरी ने कांग्रेस पार्टी और आरजेडी को आड़े हाथों लिया।

उन्होंने कहा की बजरंगदल पर प्रतिबंध लगाने की सोच रखने वालो को भगवान सद्बुद्धि दें यही वो प्रार्थना करते हैं । चौधरी ने कहा की बजरंगदल और विश्व हिंदू परिषद एक राष्ट्रवादी संगठन है और इस पर प्रतिबंध लगाने की सोच रखने वाले खुद समाप्त हो जायेंगे। चौधरी ने कर्नाटक में पूर्ण बहुमत से भाजपा की सरकार बनाने का दावा किया उन्होंने कहा की नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा के द्वारा इन्फ्रास्ट्रक्चर के साथ साथ सभी क्षेत्रों में विकास कार्य किया गया है लेकिन कांग्रेस पार्टी के द्वार तुष्टिकरण की नीति को बढ़ावा दिया जा रहा है जिसे देश की जनता समझ चुकी है और कांग्रेस पार्टी को कर्नाटक की जनता करारा जवाब देगी ।

चौधरी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी जमकर निशाना साधते हुए कहा की बिहार में विधि व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है । उन्होंने कहा की बांग्लादेशी घुसपैठ ,अपराध चरम पर है और आगामी चुनावों में बिहार में भी भाजपा पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी । चौधरी ने बाबा बागेश्वर धाम के बिहार आगमन पर चल रही राजनीति पर भी तीखी प्रतिक्रिया देते हुए राष्ट्रीय जनता दल पर जोरदार निशाना साधा और कहा कि यह लोग तुष्टिकरण की राजनीति करना चाहते हैं लेकिन देश की जनता समझदार है । चौधरी ने आरएसएस की तर्ज पर मंत्री तेज प्रताप के द्वारा बनाए गए डीएसएस को लेकर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा की ये एक पार्टी विशेष के मोर्चा की तरह है और चंदा वसूली का काम इसके जरिए तेजप्रताप करेंगे ।


Copy