भाई ने भाई को मार डाला : गढ़वा में मातम में बदली शादी की खुशियां, बिजली की तार को लेकर भाइयों में मारपीट

Edited By:  |
 Brother killed brother: Wedding happiness turned into mourning in Garhwa, brothers fought over electric wire.  Brother killed brother: Wedding happiness turned into mourning in Garhwa, brothers fought over electric wire.

गढ़वा जिले के रंका थाना क्षेत्र के बडकाडीह गांव में बीती रात शादी के मड़वा कार्यक्रम के दौरान बिजली की तार को लेकर चार भाइयों के बीच हुई जमकर मारपीट हुई। इस मारपीट की घटना मे एक भाई की मौत हो गया।जानकारी के अनुसार बड़काडीह निवासी बिगन सिंह की बेटी की शादी होनी थी। बीती रात मड़वा कार्यक्रम होना था।बताया जाता है कि बिजली के तार को लेकर चार भाइयों के बीच विवाद हुआ, विवाद इतना गहरा गया कि मारपीट तक पहुंच गयी। वहीं मड़वा कार्यक्रम से पहले जमकर मारपीट हो गया। इस दौरान इस घटना में गंभीर रूप से घायल सुदेश सिंह 38 वर्ष को आनन फानन में इलाज के लिए गढ़वा अस्पताल में भर्ती कराया गया।जहां चिकित्सकों ने गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे रेफर कर दिया,लेकिन उसकी मौत गयी।

घटना के बाद शादी वाले इस घर में कोहराम मच गया। वहीं माहौल गमगीन हो गया। बताया जाता है कि आज बुधवार को घर में बहन की शादी थी । बारात आने वाली थी।लेकिन ऐसे में इस तरह की घटना से घर की खुशियां मातम में बदल गयी।जानकारी के अनुसार मृतक सुदेश सिंह के साथ उसके ही अन्य भाइयों के साथ पुराना विवाद रहा है।ग्रामीण बताते हैं की पुराना विवाद के कारण ही इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है।


Copy