ओह ! : पड़ोसी के साथ मुंबई के लिए निकले थे सगे भाई...घर लौटा तीनों का शव..

Edited By:  |
Reported By:
brother had left for mumbai with neighbor,deadbody of all three returned home. brother had left for mumbai with neighbor,deadbody of all three returned home.

GAYA:- बिहार के गया जिले में कोहरे का कहर देखने को मिला है. जहां अहले सुबह हाइवा की चपेट में आने से एक बाइक पर सवार 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया. स्थानीय लोगों के सूचना देने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार जिले के चंदौती थाना क्षेत्र के गया-टिकारी मुख्य सड़क मार्ग के केवाली और जमुने गांव के बीच तेजर रफ्तार हाइवा की चपेट में आ जाने से एक बाइक पर सवार 3 लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. जबकि घटना के बाद हाइवा चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया है. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई में जुट गई है.

वहीं इस घटना में मृतक का नाम मो. तंजीर मो. मिस्बाह मो. सादिक अंसारी है, जो जिले के टिकारी थाना क्षेत्र के नेपा पंचायत के विशुनगंज गांव के रहने वाले थे.मिस्बाह व तंजीर सहोदर भाई है. मिस्बाह अपने भाई तंजीर व गांव के ही मो. सादिक को गया रेलवे स्टेशन पहुंचाने जा रहा था. तंजीर को बॉम्बे मेल ट्रेन से मुंबई जाना था. तंजीर वहां काम करता है और सादिक अपने पुत्र के पास जा रहे थे. तभी उसी वक्त सामने से आ रही हाइवा से टक्कर हो गई. जिस कारण घटनास्थल पर ही तीनों की मौत हो गई.

इस संबंध में गया के एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि गया-टिकारी मुख्य सड़क मार्ग पर जमुने गांव के समीप स्थित पेट्रोल पंप के नजदीक तेज रफ्तार हाईवा के चपेट में आ जाने से 3 की मौत घटनास्थल पर हो गई है. मौके पर कई थाने की पुलिस भी पहुंची हुई है. शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. उन्होंने बताया कि हाइवा को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है. घटना के बाद हाइवा का चालक फरार है. सभी बिंदुओं पर चंदौती थाने की पुलिस जांच कर रही है. जल्द ही ड्राइवर की गिरफ्तारी की जाएगी


Copy