BREAKING NEWS : चंपारण में उत्पाद टीम पर हमला,एक जवान की मौत से विभाग में हड़कंप..

Edited By:  |
Reported By:
breaking utpad team per hamla,ek police jawan ki maut breaking utpad team per hamla,ek police jawan ki maut

MOTIHARI:-बड़ी खबर पूर्वी चंपारण से हैं,यहां उत्पाद पुलिस पर ग्रामीणों की भीड़ ने हमला कर दिया जिसमें होमगार्ड के एक जवान की मौत हो गई है.इस मौत के बाद विभाग में हड़कंप मचा हुआ है..वहीं उत्पाद विभाग के साथ ही स्थानीय पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है.


मिली जानकारी के अनुसार जिले के झरोखर थाना से महज 500 मीटर की दूरी पर अवस्थित गांव में भीड़ ने छापेमारी करने गई उत्पाद टीम पर हमला किया है.इसमें होमगार्ड के जवान ह्रदयनारायण राय की मौत हो गई है.वे घोड़ासहन उत्पाद चेक पोस्ट पर तैनात थे..और छापेमारी के लिए टीम के साथ गए थे.


आपको बतादें कि यह घटना जिले के भारत नेपाल सीमा छेत्र के झरोखर थाना से महज 500 मीटर की दूरी पर उत्पाद पुलिस की टीम शराब की सूचना पर छापेमारी करने गई तो शराब कारोबारी और ग्रामीणों ने उत्पाद पुलिस पर हमला बोल दिया जिसमें एक हमो गार्ड शराब कारोबारियों के घेरे में फस गया जिसकी पिटाई उनलोगों ने कर दिया जिसके बाद जवान की स्थिति बिगड़ गई। पर किसी तरह से उत्पाद पुलिस के द्वारा घायल पुलिस कर्मी को इलाज के लिए ले जाया गया तो चिकित्सको ने होमगार्ड जवान हृदय नारायण राय को मृत घोषित कर दिया।

यह घटना देर रात की है । फ़िलहाल पुरे इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है ।घटना के बाद झरोखर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल भेज दिया है।वही घटना में जान गवाए होमगार्ड जवान हृदय नारायण राय के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। वही मृतक जवान के परिजनों को मुआवजा देने की बात कही गई है ।

वही सदर अस्पताल में घयाल जवानों से मिलने पहुचे एसपी कान्तेश कुमार मिश्रा ने बताया कि इस मामले में पांच लोगो को गिरफ्तार कर लिया गया है और कुछ जन प्रतिनिधियों को भी चिन्हींत किया गया है जिसके ऊपर भी कार्यवाई की जाएगी ।


Copy