मुठभेड़ : बम विस्फोट में तीन पुलिसकर्मी घायल,जवाबी कार्रवाई में दो डकैत ढ़ेर

Edited By:  |
Reported By:
Breaking Two dacoits killed in encounter, three policemen injured Breaking Two dacoits killed in encounter, three policemen injured

Motihari- बड़ी खबर बिहार के मोतिहारी से है जहाँ पुलिस और डकैतो के बीच मुठभेड़ हुआ है जिसमे डकैतो ने पुलिस पर बम से हमला बोल दिया , डकैतों ने दर्जन भर बम फेंके हैं जिसमे तीन पुलिस कर्मी जख्मी हो गयें है ,वही पुलिस द्वारा भी जवाबी कार्रवाई की गई है जिसमें दो डकैतो को ढेर कर दिया है ।


यह घटना जिले के घोड़ासहन थाना क्षेत्र के पुरनहिया गांव के समीप की है जहाँ देर रात्रि डाका डालने डकैत पंहुचे थे. डकैतो की संख्या काफी ज्यादा थी । इस बीच मामले की जानकारी पुलिस को लगी जिसके बाद मोतिहारीं एसपी कान्तेश कुमार मिश्रा के नेतृत्व में मौके पर तुरंत पुलिस पहुंची और डकैतो को घेर लिया इस बीच अपनी जान बचाने के लिए डकैतो ने पुलिस पर बम से हमला बोल दिया , डकैतो ने पुलिस पर ताबतोड़ बम से हमला कर दिया लगभग 1 दर्जन बम पुलिस पर फेंका, जिसमे तीन पुलिस कर्मी घायल हो गए .


इस बीच एसपी के आदेश पर पुलिस ने जवाबी कार्रवाई शुरू की जिसमे पुलिस ने जांबाजी दिखाते हुए दो डकैतो को ढ़ेर कर दिया । इस बीच बाकी डकैत अँधेरा का लाभ उठाकर नेपाल की ओर भाग निकले ।वहीं इस घटना के बाद मौके पहुंचे एसपी अरेराज डीएसपी एवं जिले से अन्य पुलिस पदाधिकारी तथा एसएसबी के सहयोग से कॉम्बिंग ऑपरेशन चला रहें हैं.

आपको बता दे की यह जिला का बॉर्डर इलाका है जो नेपाल से सटा हुआ है और यही वजह है कि पिछले कई दफे से इस इलाके में डकैतों ने डाका डालने के बाद नेपाल भाग जातें हैं.इस बार भी उसी तरह की योजना के साथ डकैत पहुंचे थे,पर उसका सामना पुलिस से गया ,जिसमे पुलिस ने दो डकैतो को मौके पर ही ढेर कर दिया है.


Copy