एक ही परिवार के 5 की हत्या से सनसनी : घर के अंदर पत्नी और छत पर सो रही जवान बेटियों को मौत के घाट उतारा

Edited By:  |
Reported By:
breaking The man brutally murdered his wife and three daughters breaking The man brutally murdered his wife and three daughters

Khagaria:-सनसनीखेज खबर बिहार के खगड़िया जिला से है.. अपने जमीन मालिक के हत्या के फरार आरोपी ने अब अपनी पत्नी और तीन जवान बेटियों की निर्मम हत्या कर दी ..और फिर खुद भी जलेबी के पेड़ से लटककर जान दे दी ...खुदकुशी से पहले उसने अपने दो बेटों पर भी हमला किया पर दोनो बेटों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई...एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत से इलाके में सनसनी फल गई..मौके पर लोगों को भीड़ लग गयी,वहीं सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

मिली जानकारी के अनुसार यह वारदात मानसी थाना के एकनियां गांव की है. स्थानीय लोगों ने बताया कि मुन्ना यादव अपने जमीन मालिक की हत्या का आरोपी था और वह फरार चल रहा था,जबकि उसका एक भाई इस हत्या का ओरप मे जेल में है.फरार मुन्ना बीती रात घर में चुपके से आया और पहले घर में सोई अपनी पत्नी पूजा देवी की हत्या धरदार हथियार से कर दिया .. फिर छत पर चला गया,और वहां छत पर सोई अपनी तीन बेटियों की हत्या कर दी ..उसके बाद दो बेटों को भी मारने का प्रयास किया,लेकिन दोनों बेटा भाग कर अपनी जान बचाई .इसके तुरंत बाद मुन्ना यादव बगल के जलेबी के पेड़ से गले में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।इस तरह एक ही परिवार के पांच लोगों को मौत हो गई. मरने वालों में मुन्ना यादव (40 साल), पूजा देवी (35), बेटी सुमन कुमारी(17 साल), आंचल कुमारी ( 15 साल) और रोशनी कुमारी (13 साल) शामिल है।

इधर घटना की खबर मिलते ही स्थानीय मानसी थाना की पुलिस के साथ ही एसपी अमितेश कुमार भी मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन की.FSL की टीम को घटना स्थल पर भागलपुर से बुलाया गया है।पूरी जांच पड़ताल के बाद ही एसपी ने मौत की वजह का खुलासा करने की बात कही है.

वहीं ग्रामीणों का कहना है मुन्ना यादव एक हत्या मामले का आरोपी था। पत्नी कोर्ट में आत्म समर्पण करने का उस पर दवाब बना रही थी।इसी को लेकर पत्नी से विवाद हुआ था,जिसके बाद आरोपी मुन्ना ने खुद के साथ पूरे परिवार को खत्म करने की कोशिश की..अब उसका दो छोटा बेटा ही जिंदा रह पाया है बाकी पत्नी खुद और तीन बेटियों की उसने जान ले ली है.


Copy