सनसनी : BEGUSARAI के बरौनी फ्लैग निवासी एक किसान की निर्मम हत्या,जानें वजह..

Edited By:  |
BREAKING  Ruthless murder of a farmer resident of Barauni Flag of Begusarai, know the reason BREAKING  Ruthless murder of a farmer resident of Barauni Flag of Begusarai, know the reason

BEGUSARAI:-खबर बेगूसराय जिले से है जहां अपराधियों ने एक किसान की निर्मम हत्या कर दी.यह हत्या तेघड़ा थाना के सुरखाना घाट की है.मृतक की पहचान बरौनी फ्लैग निवासी पप्पू सिंह के रूप में की गयी है.

मिली जानकारी के अनुसार मृतक पप्पू सिंह बाइक से दियारा गए थे...दियारा से लौटने के दौरान बदमाशों ने घाट किनारे पहले गोली मारी और जब वे भागने लगे तो फिर पकड़कर चाकू से गोदकर मार डाला...इसके बाद शव को बाँध के समीप केला के बागीचे में फेंक दिया.हत्या की सूचना के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी. इस घटना के बाद लोगों में काफी आक्रोश है.

परिजनों ने बताया कि मृतक पप्पू सिंह शनिवार की दोपहर बाइक से दियारा गए थे। दियारा से लौटने के दौरान बदमाशों ने घाट किनारे गोली मारी और चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी और शव को बांध के समीप केला के बगीचा में फेंक दिया। पप्पू सिंह जब रात तक अपने घर नहीं लौटे तो उसके पुत्र ने अपने पिता का मोबाइल का लोकेशन पर खोजते खोजते सुरखाना घाट के पास पहुंचा तो बगीचे में पप्पू सिंह का शव पड़ा हुआ था। घटना की सूचना मिलते ही तेघड़ा डीएसपी रविंद्र मोहन प्रसाद के नेतृत्व में तेघड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच पड़ताल की। जांच के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है।

इस मामले पर एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि पप्पू सिंह की गोली मारकर और चाकू मारकर हत्या की गई है। शुरुआती जांच में आपसी पारिवारिक विवाद में हत्या की घटना को अंजाम देने की बात सामने आ रही है। परिजनों से पूछताछ के आधार पर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तेघरा डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया है घटनास्थल से पुलिस ने दो धोखा और मृतक का बाइक बरामद किया गया है। मृतक के पुत्र ने बताया कि जमीन को लेकर विवाद चल रहा था।उसे आशंका है कि इसी वजह से उनकी हत्या की गयी है.


Copy