BREAKING NEWS : धनबाद में सर्पदंश से महिला की मौत, बच्चे की हालत गंभीर, परिजनों ने सरकार से लगाई आर्थिक मदद की गुहार

Edited By:  |
breaking news breaking news

धनबाद : बड़ी खबर धनबाद से है जहां सांप काटने से एक महिला की मौत हो गई. जबकि नौ साल के बच्चे की स्थिति गंभीर बनी हुई है. बच्चे का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है.

परिजनों के मुताबिक महिला अपने नौ साल के बच्चे के साथ सोई हुई थी. इसी दौरान उसे सांप ने काट लिया. सांप को उसने देखा भी था. महिला अपने कमरे से बाहर आई और अपने परिजनों को जानकारी दी. परिजन गिरिडीह से महिला और उसके बच्चों कोSNMMCHअस्पताल लेकर पहुंचे जहां इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया. वहीं बच्चे का भी इलाजSNMMCHमें चल रहा था. लेकिन बाद में परिजन उसे दूसरे निजी अस्पताल जेपी हॉस्पिटल में ले गए. जहां बच्चे का इलाज चल रहा है. परिजनों के मुताबिक बच्चे की स्थिति गंभीर बनी हुई है. स्वास्थ्य में उसकी लगातार गिरावट हो रही है. उसके स्वास्थ्य में सुधार नहीं हो रहा है.

घटना के बाद परिजनों ने बच्चे के इलाज में होने वाले खर्च के लिए सरकार और आम लोगों से आर्थिक मदद की गुहार लगाई है. मृत महिला का नाम गीता देवी है. वह गिरिडीह के निमियाघाट के केंदुआडीह की रहने वाली थी. महिला के पति का नाम तारा चंद साव हैं. बच्चे के पिता एक गरीब किसान हैं. इसको लेकर परिजनों ने सरकार और आम लोगों से आर्थिक मदद की गुहार लगाई है. परिजनों ने अपना नंबर भी दिया है. मोबाइल नंबर 8409606406 पर कॉल के जरिए आर्थिक मदद करने की गुहार लगाई है.

धनबाद से कुंदन कुमार की रिपोर्ट--