अजब-गजब : लिट्टी-मुर्गा नहीं खिलाया तो मार दी गोली..

Edited By:  |
breaking litti chicken nahi khilane per mari goli breaking litti chicken nahi khilane per mari goli

ARRAH:- खाने के लिए लिट्टी नहीं देने पर अपराधियों ने दुकानदार को गोली मार दी है,.यह सनसनीखेज वारदात भोजपुर जिला के चरपोखरी थाना क्षेत्र के चरपोखरी बाजार का है.


मिली जानकारी के अऩुसार कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के केवटिया गांव निवासी अनिल साह चरपोखरी प्रखंड कार्यालय के समीप लिट्टी-मुर्गा का दुकान चलाते हैं।बीती रात वे दुकान बंद ही कर रहे थे, तभी एक बाइक पर सवार दो हथियारबंद बदमाश वहां आ धमके और उनसे खाने के लिए लिट्टी–मुर्गा मांगने लगे। जब उन्होंने कहा कि लिट्टी नहीं है, खत्म हो गया है। तभी दुकानदार से उनकी इस बात को लेकर बकझक हो गई और बात-बढ़ते विवाद तक पहुंच गई. इसके बाद अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.जिसमें दुकानदार अनुल शाह को गोली लग गई.इसके बाद बदमाश फरार हो गए.

स्थानीय लोगों ने जब गोली की आवाज सुनी तो मौके पर भीड़ लग गई.स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में अनिल शाह को इलाज के लिए सीएचसी चरपोखरी में भर्ती कराया है.इसके बाद स्थिति को गंभीरत को देखते हुए सीएचसी के डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए रेपर कर दिया.

घटना की सूचना मिलने पर चरपोखरी थाना अध्यक्ष संजय कुमार सिंह अपने दल बल के साथ पहुंचे और पूरे घटना की छानबीन शुरू की.इस घटना को लेकर काफी देर तक ब्लॉक गेट पर अफरा तफरी मची रही वहीं घटना के बाद सैकड़ो की संख्या में लोग घटनास्थल पर पहुंच गए और अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर हंगामा किया इसके बाद पुलिस ने उनको समझा बूझकर शांत कराया

इस मामले में एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि चरपोखरी थाना अंतर्गत चरपोखरी बाजार पर सोनू लिट्टी दुकान के संचालक अनिल साह को बाइक सवार दो अपराधियों द्वारा लिट्टी मांगने के दौरान कहासुनी हुई। इसके बाद अपराधियों ने अनिल साह को गोली मार दी। सूचना मिलते ही स्थानीय थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे और जख्मी को इलाज के लिए आरा शहर स्थित अस्पताल पहुंचाया।उन्होंने बताया कि अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पीरो के नेतृत्व में एक टीम का गठन कर अभियुक्तों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी के लिए छानबीन शुरू कर दी गई है.


Copy