BREAKING NEWS : खगड़िया में रंगदारी नहीं देने पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर युवक का मर्डर

Edited By:  |
Reported By:
breaking khagaria me rangdari nahi dene per yovak ka murder breaking khagaria me rangdari nahi dene per yovak ka murder

KHAGARIA:- बड़ी खबर खगड़िया से है..यहां अहले सुबह एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है.बाइक सवार तीन बदमाशों ने ताबड़तोड़ तीन गोली मारी जिससे राजीव कुमार उर्फ छोटू की मौके पर ही मौत हो गई.


मिली जानकारी के अऩुसार पसराहा थाना इलाके के बंदेहरा गांव में हत्या की वारदात हुई है. रंगदारी नहीं देने को लेकर हत्या की आशंका जताई जा रही है.हत्या के विरोध में परिजनों ने बंदेहरा चौक के पास सड़क किया जाम कर दिया है वहीं मौके पर पहुंची पुलिस परिजनों को शांत कराने में जुटी है.


घटना तब हुई जब राजीव कुमार अपने घर के दरवाजे पर आज सुबह दातुन कर रहा थी।इसी दौरान एक बाइक सवार तीन बदमाश आया और गोली मार दी।इधर घटना के विरोध में परिजनों ने NH 31 को जाम कर दिया है।जिससे पसराहा - महेशखूंट राष्ट्रीय मार्ग बाधित हो गया है।हालांकि गोगरी एसडीपीओ मनोज कुमार घटना स्थल पर पहुंचे हुए हैं और आक्रोशित परिजनों को शांत कर रहे हैं।परिजन संलिप्त बदमाश की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है।बताया जाता है कि मृतक के पिता देव गुप्ता जब से अपने गांव की जमीन बेचे हैं तभी से गांव के कुछ लोग रंगदारी की मांग कर रहे थे।आपको बता दें इसी महीने 8 जुलाई को पसराहा थाना इलाके में एक महिला की नृशंस हत्या कर दी गई थी।इस मामले में भी मुख्य आरोपी समेत 10 नामजद अभियुक्त अभी भी फरार है।


Copy