पूर्व DY.CM तारकिशोर से मिलने पहुंचे थे JDU नेता : तभी BJP की मीटिंग में होने लगी फायरिंग

Edited By:  |
Reported By:
BREAKING JDU worker shot at BJP meeting BREAKING JDU worker shot at BJP meeting

MADHEPURA:-बड़ी खबर बिहार के मधेपुरा से है जहां बीजेपी की मीटिंग में फायरिंग हुई है जिसमें जेडीयू के एक व्यक्ति को गोली लगी है जबकि जिलाध्यक्ष समेत कई कार्यकर्ता घायल हैं.

मिली जानकारी के अनुसार मुरलीगंज धर्मशाला मे बीजेपी प्रबुद्ध जनों की बैठक चल रही थी.इस बैठक में पूर्व डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद को भी शिरकत करना था.इस बैठक में तारकिशोर से मिलने जेडीयू कार्यकर्ता संजय भगत पहुंचे हुए थे, पर तारकिशोर के आने से पहले ही किसी मुद्दे पर नेताओं के बीच कहा-सुनी हो गई और फिर विवाद बढता चला गया.बैठक मे पहुंचे एक नेता ने लाइसेंसी पिस्टल से फायरिंग कर दी जिसमें जेडीयू कार्यकर्ता संजय भगत को गोली लग गई.उन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं बीच-बचाव करने के में बीजेपी जिलाध्यक्ष दीपक यादव के साथ कई अन्य कार्यकर्ता घायल हो गए.वहीं मौके से फायिरंग करने वाले को पकड़ लिया गया है.उसने लाइसेंसी पिस्टल से गोली चलाई है.

फायरिंग की सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई है और आरोपी को गिरफ्तार कर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

दरअसल मुरलीगंज भगत धर्मशाला में चल रही थी बैठक,बैठक में मुख्य अतिथि बतौर पूर्व डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद को भी शिरकत करना था.लेकिन इस बीच हुए घटना के बाद शहर में अफरा तफरी का माहोल उत्पन्न हो गया, बैठक हॉल में आपस मे विवाद शुरू हो गया,जिसमें दर्जनों कुर्सियां को क्षतिग्रस्त कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि बैठक से पूर्व भाजपा नेता पंकज पटेल और जेडीयू नेता संजय भगत के बीच आपस में झड़प हुई .इसी बात पर पंकज पटेल ने अपने लाइसेंसी पिस्टल से फायरिंग कर संजय भगत को गंभीर रूप से घायल कर दिया . वहीं घटना की सूचना पाकर मौके वारदात पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पंकज पटेल को गिरफ्तार कर लिया इस दौरान स्थानीय आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने आरोपी की पिटाई भी कर दी.कार्यक्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष दीपक यादव की भी लोगों ने पिटाई की है.


Copy