BREAKING NEWS : खीरा लदे पिकअप वैन ने ट्रॉली ट्रक में मार दी जोरदार टक्कर,फिर..

Edited By:  |
Reported By:
BREAKING Heavy collision between pickup van and truck loaded with cucumbers BREAKING Heavy collision between pickup van and truck loaded with cucumbers

NAWADA:-बड़ी खबर नवादा से है..यहां ट्रक और पिकअप वैन की टक्कर में चालक की मौत हो गई है जबकि उपाचलक की स्थिति गंभीर है.

हादसा नवादा जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अंबिका बीघा के समीप तेज रफ्तार से खीरा लदे पिक अप वाहन चलाक ने सड़क किनारे खड़ी एक ट्रॉली ट्रक में जोड़दार टक्कर मार दी,जिससे पिकअप चालक की मौके पर ही मौत हो गई वहीं उप चालक घायल है..


मृतक चालक की पहचान बेगूसराय जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शिव दयाल यादव के रूप में की गई है.वहीं घायल उपचालक बेगूसराय जिले के ही भगवान पुर का निवासी नीतीश कुमार है. घटना को लेकर मुफस्सिल थाना में तैनात एस आइ जितेंद्र कुमार ने बताया की खीरा लदे पिकअप वाहन हजारीबाग से बेगूसराय की ओर जा रहा था तभी उनके थाना क्षेत्र के अंबिकाबीघा के समीप सड़क किनारे खड़ी ट्रॉली में जोड़ दार टक्कर मार दी,जिसमें यह घटना घटी है.फिलहाल पुलिस ने मृतक चालक और उपचालक के परिजन को इस घटना की सूचना दे दी गई है. वहीं इस दौरान पिकअप वाहन के परखच्चे उड़ गए. वहीं पुलिस ने सड़क किनारे खड़ी ट्रक ट्रॉली को जप्त कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।


यह घटना देर रात की है. स्थानिय लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पिकअप वाहन में फंसे चालक और उपचालक को कड़ी मशक्कत के बाद दोनों को बाहर निकाला.चालक की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि उपचालक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


Copy