MURDER : नवादा में किसान की पीट-पीटकर हत्या..गेहूं के खेत से मिला शव..

Edited By:  |
breaking Farmer beaten to death in Nawada breaking Farmer beaten to death in Nawada

Nawada:-खबर नवादा से है..जहां बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई और शव को गेंहू के खेत में फेंक दिया..


हत्या की यह वारदात जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र के मझवे गांव से सटे खरौना बांध की है..यहां के एक गेंहू के खेत से मृतक का शव बरामद हुआ है. शव की सूचना स्थानीय लोगं ने हिसुआ पुलिस को दी,जिसके बाद हिसुआ थानाध्यक्ष मोहन कुमार अपने दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर बुजुर्ग की पहचान में जुट गए .

मृतक की पहचान हिसुआ थाना क्षेत्र के मझवे गांव के निवासी गनौरी चौरसिया के बेटे उपेंद्र चौरसिया के रूप में की गई गई है.घटना के बारे में मृतक के दामाद सुरेंद्र चौरसिया ने बताया की मृतक पटवन को लेकर निकले थे.जिसक बाद वे लौट कर नहीं ये तो उनकी खोजबीन शुरू की गई. वहीं गांव से सटे एक गेंहू के खेत में उनका शव मिला है

.परिवार के लोगों ने हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई है.थानाध्यक्ष मोहन कुमार ने बताया कि देर शाम ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गांव के बाहर गेहूं के खेत से शव बरामद किया है.इस मामले में फिलहाल कुछ कहा नहीं जा सकता. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही वास्तविक कारणों का पता चल पाएगा.मामले में हर एंगल से जांच की जा रही है.जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर लिया जाएगा. वहीं इस घटना के बाद पीड़ित परिवार का रो रो कर बुरा हाल है ।

नवादा से सन्नी की रिपोर्ट


Copy