PAPER LEAK मामला : हरिद्वार पुलिस ने आठवें आरोपी को किया गिरफ्तार.31 नकलचियों की तलाश

Edited By:  |
breaking  eight accudes arrested in paper leak case. breaking  eight accudes arrested in paper leak case.

हरिद्वार- उत्तराखंड लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित पटवारी पेपर लीक मामले में एसआईटी(sit) को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है.एसआईटी ने इस मामले में एक आरोपी सोनू कुमार को गिरफ्तार किया है.गिरफ्तार आरोपी पाडली खुशालपुर थाना जनकपुरी जिला सहारनपुर उत्तर प्रदेश का रहने वाला है और उसकी गिरफ्तारी छुटमलपुर बस अड्डा सहारनपुर से हुई है.

गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में आरोपी ने सोनू ने 31 नकलचियो के बारे में जानकारी दी है.इसके बाद संबंधित नकलची के बारे में छानबीन शुरू कर दी हई है.इससे पहले एसटीएफ द्वारा सात आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था,जिसप पर गैंगस्टर धारा लगाई गई है।

इस मामले में एसआईटी पर्यवेक्षक और एसएसपी हरिद्वार अजय सिंह का कहना है कि उत्तराखंड लोक सेवा आयोग पटवारी पेपर लीक मामले में कनखल थाने में मुकदमा दर्ज है. एसआईटी की टीम को जल्द से जल्द साक्ष्य इकट्ठे करने हैं और आरोपी चाहे आयोग के अंदर हो या बाहर उन्हें गिरफ्तार करना है जिससे आगामी परीक्षाओं पर कोई दिक्कत ना आए. इस मामले में एसटीएफ द्वारा पूर्व में 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था. हरिद्वार एसआईटी द्वारा एक आरोपी सोनू कुमार जनकपुरी थाना सहारनपुर निवासी को गिरफ्तार किया गया है. पूछताछ में उसके द्वारा 31 लोगों के नाम बताए गए हैं जो परीक्षा से एक दिन पहले पहुंचे थे. लोक सेवा आयोग से जानकारी ली जाएगी यह लोग परीक्षा में बैठे थे या नहीं. बिहारीगढ़ के रिसोर्ट में रुके परीक्षार्थी कि सीसीटीवी फुटेज भी बरामद की गई है जिसमें एसआईटी पूर्व में गिरफ्तार हुए 7 आरोपियों पर गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज किया गया है


Copy