बालू माफिया का दुस्साहस : नवादा में छापेमारी करने गए दारोगा को ट्रैक्टर चालक ने रौंदा..

Edited By:  |
Reported By:
breaking dgp rs bhatti ke daroga ko balu magia ne  raunda. breaking dgp rs bhatti ke daroga ko balu magia ne  raunda.

NAWADA:-बिहार के डीजीपी आरएस भट्टी ने अपने पुलिस अधिकारियों से अपराधियों को दौड़ाने की बात कहते है पर अपराधी ही उनकी पुलिस को दौड़ा रही है और हमले कर रही है.इस कड़ी में नवादा में अवैध बालू खनन और परिवहन की सूचना पर छापेमारी करने पहुंचे पुलिस अधिकारी को बालू लदे ट्रैक्टर चालक ने रौंद दिया है.गंभीर हालत में सब-इंसपेक्टर(SI) को अस्पताल में भर्ती कराया गया,प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें पावापुरी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.


पूरा मामला जिले के थाली थाना क्षेत्र के कोरियाना गांव से जुड़ा है. मिली जानकारी के अनुसार थाली थाना में तैनात एसआई ललन प्रसाद को गुप्त सूचना मिली थी कि अवैध रूप से बालू का खनन और परिवहन जारी है, जिसके बाद एसआई ललन प्रसाद ने अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और दो ट्रैक्टर को हाथ देकर रोकने की कोशिश की..पर अवैध बालू लेकर जा रहा ट्रैक्टर चालक रोकने के बजाय दारोगा पर ही ट्रैक्टर चढाते हुए फरार हो गया.जिसके बाद वे गंभीर रूप से जख्मी हो गए.



वहीं इस घटना के एक्शन में आई थाली थाना की पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी कर भाग रहे बालू लदे दो ट्रैक्टर को पकड़ा,पर दोनों ट्रैक्टर के चालक ने अपनी अपनी वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गए. जिसके बाद पुलिस ने दोनों ट्रैक्टर को जब्त किया और दोनो ट्रैक्टर को थाना लाया.वहीं पुलिस ने दो बालू माफिया को भी अपने हिरासत में लेकर गहन पूछ ताछ में जुट गई है.

थाली थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया की जब्त बालू लदे दो ट्रैक्टर पर मामला दर्ज कर फरार चालक की तलाश में पुलिस जुट गई है ।


Copy