परिवार में छाया मातम : गुमला में नानी-नाती की एक साथ हुई मौत..

Edited By:  |
breaking  death of grandmother and grandson in gumla. breaking  death of grandmother and grandson in gumla.

गुमला-- खबर झारखंड के गुमला से है..जहां नानी-नाती की एक साथ हुई मौत से परिवार में कोहराम मच गया है..और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

दरअसल नानी-नाती की मौत नहाने के दौरान तालाब में डूबने से हुई है.मिली जानकारी के अनुसार जिले में पालकोट थाना की झिकिरीमा पंचायत स्थित ओरबेंगा गांव में तालाब में नहाने के लिए बिरसमुनी देवी अपनी बेटी और तीन साल के नाती शुभम बड़ाइक के साथ गई हुई थी,जहां वे हादसे का शिकार हो गई.

स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि शुभम बड़ाइक व उसकी नानी बिरसमुनी देवी के अलावा शुभम की माँ जीरमुनी देवी गांव के टेसरी ढोड़हा में नहाने गयी थी।नहाने के दौरान शुभम तालाब में फिसल कर गिर गया।उसे बचाने के लिए शुभम की माँ गांव की ओर भागी। उस दौरान शुभम की नानी बिरसमुनी देवी अपने नाती को बचाने का प्रयास करते हुए तालाब में कूद गयी,लेकिन बचाने में असमर्थ रही और दोनों नानी- नाती तालाब में डूब गये।काफी देर के बाद ग्रामीण तालाब के पास पहुंचे।दोनों नाती व नानी को तालाब से बाहर निकाल कर पालकोट सीएचसी लाया गया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।इस हादसे के बाद मातम पसरा है,मृतक बच्चें की मां का रो-रोकर बुला हाल है.

गुमला से किशोर की रिपोर्ट


Copy