फिर से शुरू हो रेल बजट : CM नीतीश कुमार की मोदी सरकार से बड़ी डिमांड..जातीय गणना के मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर जताई खुशी..

Edited By:  |
breaking cm nitish demands pm modi to bring separate rail budget again. breaking cm nitish demands pm modi to bring separate rail budget again.

Nalanda:-भारत सरकार को फिर से रेल बजट अलग से लाना चाहिए...ये मांग पूर्व रेल मंत्री और बिहार सरकार के सीएम नीतीश कुमार ने की है.रेल विभाग में मोदी सरकार के नौकरी दिए जाने के सवाल पर नीतीश कुमार ने कहा कि रेल विभाग में सब दिन से नौकरी मिलते रहती थी.ये नया कुछ थोड़े ही है.

पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी को याद करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि जब उन्हौने रेलवे विभाग का मंत्री बनाया तो उन्हौने बहुत सारे काम किए और उस समय रेल बजट पर रात-रात भर संसद में चर्चा होती थी,पर पता नहीं अभी की सरकार ने रेल बजट को ही खत्म कर दिया है.वे तो चाहतें हैं रेलवे का बजट अलग से फिर से शुरू किया जाना चाहिए

वहीं जातिगत गणना को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हुए सीएम नीतीश ने कहा कि इससे उनकी सरकार का मनोबल बढा है...और इस गणऩा से काफी लाभ मिलेगा.कुछ लोगों ने निकाय चुनाव को भी रोकने की कोशिश की थी,पर उनलोगों ने कोर्ट के आदेश के अऩुसार चुनाव कराया और अभी नगर सरकार ने काम भी करना शुरू कर दिया है.

बताते चलें कि सीएम नीतीश कुमार आज समाधान यात्रा पर नालंदा दौरे पर हैं जहां उन्हौने कई योजनाओं का निरीक्षण किया है और लोगों से बात की है.इस बीच मीडिया के साथ उन्हौने जातीय गणना और रेलवे में नौकरी के सवाल पर खुलकर बात की है.


Copy