ढ़ूंढ़ रही है POLICE : ATM में जमा करने के बजाय 1.5 करोड़ लेकर भाग गया कैश वैन ड्राइवर..

Edited By:  |
Reported By:
BREAKING Cash van driver ran away with 1.5 crore instead of depositing it in ATM in Patna. BREAKING Cash van driver ran away with 1.5 crore instead of depositing it in ATM in Patna.

PATNA CITY:-ATM में कैश जमा करने के बजाय वैन ड्राइवर के 1.5 करोड़ रूपया लेकर फरार होने का मामला सामने आया है...इस सूचना के बाद बैंक के साथ ही पुलिस टीम के होश उड़े हुए हैं.

यह मामला राजधानी से सटे पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र के डंका इमली गोलंबर के पास की है.यहां आईसीआईसीआई(ICICI) बैंक के एटीएम में पैसा जमा करने जा रहे कैश कंपनी सिक्योर वैल्यू के वैन ड्राइवर सूरज कुमार द्वारा बैंक का डेढ़ करोड़ रूपया लेकर मौके से फरार हो गया है. कंपनी के कर्मचारियों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।आरोपी कैश वैन चालक

सूचना के बाद पुलिस ने इस मामले में कैश कंपनी सिक्योर वैल्यू के गनमैन, कंपनी के ऑडिटर के अलावे कंपनी के दो कर्मचारियों को हिरासत में लिया है, जिससे पुलिस कड़ी पूछताछ करने में जुटी है। बताया जाता है कि अगमकुआं थानाक्षेत्र के भूतनाथ रोड स्थित कैश कंपनी सिक्योर वैल्यू के कैश वैन ड्राइवर सूरज कुमार, कंपनी का गनमैन सुभाष यादव, कंपनी के ऑडिटर अमरेश सिंह और कर्मचारी सोनू कुमार और दिलीप कुमार आईसीआईसी बैंक का पैसा एटीएम में जमा करने आलमगंज थाना क्षेत्र के डंका इमली गोलंबर स्थित एटीएम पर पहुंचे थे। कंपनी का गनमैन, ऑडिटर और कर्मचारी एटीएम में डिपॉजिट पैसे की निकासी कर रहे थे, इसी दौरान कैश वैन का ड्राइवर सूरज कुमार कैश वैन लेकर मौके से फरार हो गया।

थोड़ी दूर जाने के बाद सूरज कुमार ने एनएमसीएच रोड के पास गाड़ी खड़ी कर दी, और गाड़ी से डेढ़ करोड़ रुपए निकालकर मौके से फरार हो गया। कंपनी के गनमैन, ऑडिटर और कर्मचारी जब एटीएम से बाहर निकले तो कॅश वैन को गायब पाया। तत्काल कंपनी के कर्मचारियों ने पूरे मामले से पुलिस को अवगत कराया। मामला संज्ञान में आते ही पुलिस ने थाने पहुंचे सभी कर्मचारियों को संदेह के आधार पर हिरासत में ले लिया, जिससे पुलिस कड़ी पूछताछ करने में जुटी है।


Copy