BREAKING NEWS : मुजफ्फरपुर में 30 से ज्यादा बच्चों को स्कूल ले जा रही नाव डूब गयी

Edited By:  |
BREAKING Boat carrying more than 30 children to school sinks in Muzaffarpur BREAKING Boat carrying more than 30 children to school sinks in Muzaffarpur

REAKING NEWS:-बड़ी खबर बिहार के मुजफ्फरपुर से है,यहां जहां बच्चों को स्कूल लेकर जा रही नाव पलट गयी है जिसमें कई बच्चे लापता हो गए हैं.


मिली जानकारी के अनुसार इस नाव पर करीब 34 बच्चों के सवार होने की बात कही जा रही है,मौके पर एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया है.


नाव डूबने की घटना मुजफ्फरपुर जिले के बेनीबाद ओपी के मुधपट्टी स्थित बागमती नदी की है.स्थानीय गोताखोर बच्चों को खोजने में लगे हैं. कुल 34 में से कई बच्चों को बाहर निकाला गया है जबकि करीब आधे बच्चें अभी भी लापता है जिनकी तलाश की जा रही है.लापता बच्चे के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.वहीं नदी से बाहर निकाले गए बच्चों को एंबुलेंस के जरिए अस्पताल पहुंचाया जा रहा है.प्रशासन की टीम भी मौके पर पहुंच रही है.


बताते चलें कि मुजफ्फरपुर में आज सीएम नीतीश कुमार का दौरा है.वे यहां के एसकेएमसीएच में कई योजनाओं का शिनान्यास और उद्घाटन करेंगे.उनके आगमन को लेकर जिला के सभी अधिकारी तैयारी में जुटे हैं.इसी बीच स्कूल जा रहे बच्चों के नाव पलटने की घटना हुई है जिसके बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.


Copy