बारुद के ढेर पर भागलपुर : सिल्क नगरी में हुआ बम विस्फोट, मचा हड़कंप, फॉरेंसिक जांच जारी

Edited By:  |
Reported By:
Bomb blast in Silk city Bhagalpur Bomb blast in Silk city Bhagalpur

NEWS DESK :भागलपुर के बबरगंज थाना क्षेत्र के हुसैनाबाद मस्जिद के पास कसाब मोहल्ले में बम ब्लास्ट हुआ है। इस बम धमाके में 17 साल के शख्स की मौत हो गई है, वहीं तीन लोग बुरी तरह से जख्मी हो गये हैं। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।

बारुद के ढेर पर भागलपुर

घटना की जानकारी मिलते ही डॉग स्क्वॉड, बम निरोधी दस्ता, FSL और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है। वहीं, घटनास्थल पर पहुंचे वरीय पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने बताया कि यह काफी दुखद घटना है। इस धमाके में एक 17 साल के युवक की मौत हो गई है और तीन लोगों का इलाज मायागंज अस्पताल में जारी है। जल्द ही दोषियों को पकड़ लिया जाएगा।

फॉरेंसिक जांच जारी

वरीय पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने बताया कि गली काफी सकरी है और मलबा का हटाया जा रहा है। फॉरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि इस धमाके का मुख्य कारण क्या है। फिलहाल फॉरेंसिक जांच जारी है। अभी कुछ ही कहना मुश्किल है कि ये गैस सिलेंडर ब्लास्ट है या फिर बम ब्लास्ट।

वरीय पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने बताया कि 10 दिन पहले भी भागलपुर में एक बम विस्फोट हुआ था, जिसपर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक शख्स को गिरफ्तार किया था। बाद में पता चला कि सुतली बम बनाकर रखते थे, उसी क्रम में बच्चे वहां खेलने गये और हादसा हो गया था।


Copy