सिर पर शराब लिए गर्दा नाचें Lord बॉबी! : एक्टर के 'एंट्री सॉन्ग' ने उड़ाए फैंस के होश, रील्स बनाने की लगी होड़

Edited By:  |
bollywood film animal actor bobby deol entry song jamal kudu viral, bihar me bhi reels banane ki lagi hod bollywood film animal actor bobby deol entry song jamal kudu viral, bihar me bhi reels banane ki lagi hod

DESK : बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर और बॉबी देओल की फिल्म 'एनिमल' (ANIMAL) ने धमाल मचा रखा है। इस धमाकेदार फिल्म में महज कुछ मिनट का किरदार निभाकर ही बॉबी देओल ने दर्शकों के दिलों पर कब्ज़ा जमा लिया है। वहीं फिल्म में बॉबी देओल का एंट्री सॉन्ग का वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है।


संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित फिल्म में बॉबी के किरदार अबरार की एंट्री पारंपरिक ईरानी गीत जमाल कूदू पर डांस करते हुए होती है। फैंस को ये गाना खूब पसंद आ रहा है। इस गाने पर सोशल मीडिया यूजर एक से एक रील्स बना रहे है। देखते ही देखते अब यह गाना ट्रेंड हो रहा। इसी बीच सॉन्ग की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए टी-सीरीज ने इस गाने को अपने यूट्यूब पर रिलीज किया है।


रील्स पर छाया 'Lord बॉबी' का जादू

बता दें कि इंस्टाग्राम पर जमाल कूदू की लाखों रील्स बन चुकी हैं। इस बात से यह अनुमान लगाया जा सकता है कि नेटिज़न्स इस गाने को बेहद पसंद कर रहे हैं। आम जनता ही नहीं बल्कि इसने मार्वल इंडिया, मुंबई इंडियंस अन्य नामी लोग भी शामिल हैं, जो इस पर रील्स बनाने से खुद को रोक नहीं पाये। कुछ प्रसंशको ने अब बॉबी देओल को लॉर्ड बॉबी भी कहना शुरू कर दिया है।


बॉबी देओल की धांसू एंट्री

एनिमल फिल्म में बॉबी देओल के किरदार की बात करें तो इसमें उनका नाम अबरार बताया जा रहा है। बड़े पर्दे पर जब अबरार के किरदार की एंट्री होती है तब एक गाने का मुखड़ा प्ले होता है, 'जमाल कुडू' । इस फिल्म में बॉबी देओल की शानदार एक्टिंग और धमाकेदार एंट्री ने हर किसी का दिल जीत लिया है। इससे ये अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है कि एनिमल में बॉबी देओल की एक्टिंग के साथ-साथ उनका एंट्री सॉन्ग फैंस की पहली पसंद बना हुआ है। जब से फिल्म एनिमल रिलीज हुई है, तब से बॉबी देओल को चाहने वालों में इस गाने को लेकर एक अलग तरह का क्रेज देखने को मिल रहा है। लोगों में यह जानने की उत्सुकता है कि आखिर ये पूरा गाना है क्या ? इस गाने का मतलब क्या है ?

यहां जानें क्या है -जमाल जमालू ...

फिल्म एनिमल में बॉबी देओल की एंट्री में जो गाना बजाया गया था उसका नाम 'जमाल जमालू' है। यह एक पुराना ईरानी गाना है और अनुमान लगाया जा रहा है कि इस गाने को खतरेह ग्रुप ने कंपोज किया है। गाने का मतलब है, ओह माय क्यूटी, डोंट प्ले विद माई हार्ट, तुम जा रहे हो, सफर पर निकल रहे हो और मैं पागल हो रहा हूं...माय डियर...माय डियर!


Copy