BOLLYWOOD TALKIES : 11 अगस्त को रिलीज हो रही लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन...आमिर-अक्षय दोनों ही प्रेशर में..

Edited By:  |
Reported By:
BOLLYWOOD BOLLYWOOD

पटना। 11 अगस्त को वॉलीवुड़ के दो दिग्गज आपस में टकराने वाले हैं। एक ओर जहां बिग बजट में बनी आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा रिलीज हो रही है तो उसी दिन खिलाडी अक्षय कुमार की आपसी रिश्तों की डोर में बंधी फिल्म रक्षा बंधन रिलीज हो रही है। जाहिर इन दोनों ही बडी फिल्मों को लेकर बॉक्स ऑफिस पर टकराव होगा। लेकिन दोनों ही सुपर स्टार प्रेशर में है। इसी वजह यह है कि चार साल पर बडे पर्दे पर आमिर खान वापसी कर रहे हैं। पिछली फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान फ्लॉप साबित हुई थी। वहीं अक्षय कुमार भी प्रेशर में है कि उनकी पिछली दो फिल्में भी बुरी तरह फ्लॉप हो चुकी है।

आमिर खान लाल सिंह चड्ढा में करीना कपूर खान, नागा चैतन्य और मोना सिंह के दिखेंगे। लाल सिंह चड्ढा सिनेमाघरों में 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। लाल सिंह चड्ढा अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित है। यह साल 1994 की अमेरिकी फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है।

अक्षय कुमार की इस साल की तीसरी फिल्म है। इस साल उनकी पहली फिल्म बच्चन पांडे रिलीज हुई थी जो बॉक्स ऑफिस पर फ्वलॉप साबित हुई थी। वहीं उनकी दूसरी फिल्म पृथ्वीराज थी। बडा बजट, बडा स्टारकास्ट, बडा बैनर और बडी पब्लिसिटी होने के बाद भी यह फिल्म फ्लॉप हो गयी थी। ऐसे में अक्षय कुमार को रक्षा बंधन से बडी उम्मीदें हैं। जो भाई बहन के रिश्तों की डोर से बंधी फिल्म है। अक्षय कुमार इन दिनों इस फिल्म के प्रमोशन को लेकर अपनी ऑन स्क्रीन चारों बहनों के साथ देश के कई जगहों पर जा रहे हैं।


Copy