BOLLYWOOD TALKIES : Odd Couple Trailer out...अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी फिल्म ऑड कपल...

Edited By:  |
Reported By:
BOLLYWOOD BOLLYWOOD

पटना। मिर्जापुर फेम मुन्ना भैया यानी दिव्येंदु शर्मा और मल्टी टैलेंटेड अभिनेता विजय राज़ की फिल्म 'ऑड कपल' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फ़िल्म ऑड कपल का ट्रेलर शेमारू द्वारा रिलीज़ किया गया है। इस फ़िल्म का निर्देशन प्रशांत जोहरी और निर्माण प्रनीत वर्मा ने किया है। ऑड कपल एक कॉमेडी फ़िल्म है, जो फ़िल्म के मुख्य किरदारों की ज़िंदगी में होने वाले कन्फ़्यूज़न से जुड़ी है।

इस फ़िल्म के मुख्य अभिनेता दिव्येन्दु और विजय राज हैं और साथ ही फ़िल्म की मुख्य अभिनेत्रियाँ सुचित्रा कृष्णामूर्ति और प्रणति राय प्रकाश हैं। इस फ़िल्म की कहानी दो अलग उम्र के कपल्ज़ के इर्द गिर्द घूमती है, जिन्हें उनकी ज़िंदगी की हास्यास्पद परिस्थितियों ने साथ लाकर खड़ा कर दिया है। यह फ़िल्म जल्द ही अमेजन प्राइम पर रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म के साथ ख़ास बात यह है कि इसके निर्माता, निर्देशक, एडिटर और एक एक्ट्रेस बिहार से आती हैं।

ऑड कपल के ट्रेलर के अनुसार इस फ़िल्म की कहानी दो कपल्ज़ की शादियों की अदला बदली पर आधारित है। फ़िल्म के किरदारों की जिंदगियों में ऐसी उथल पुथल कर देने वाली घटनाएँ होती हैं, जिनसे उन्हें अपने रिश्तों के उतार चढ़ाव का भी एहसास होता है। ऑड कपल के ट्रेलर में कॉमेडी और प्यार दोनों का ही फ़्यूज़न देखने को नज़र आता है। यह फ़िल्म अभी गुजरात के सिनेमाघरों में भी रिलीज हो रही है। इस फ़िल्म में एक्टर मनोज पहवा जज की भूमिका में नज़र आएँगे और साथ ही सहर्ष कुमार शुक्ला , चिराग़ सिंग्ला और सुमित गुलाटी जैसे कई अन्य कलाकार भी अलग अलग भूमिकाओं में नज़र आएँगे।


Copy