बोकारो में बंद आवास में चोरी : चोरों ने लाखों रुपये के सामान पर किया हाथ साफ

Edited By:  |
Reported By:
bokaro mai band aawas mai chori bokaro mai band aawas mai chori

बोकारो : खबर है बोकरो की जहां सेक्टर 6 थाना क्षेत्र स्थित एक बंद घर में चोरों ने नकदी समेत लाखों रुपये के जेवर की चोरी कर ली. घर में रहने वाले बोकारो स्टील कर्मी अपने निजी काम से बाहर गए हुए थे.


बताया जा रहा है कि सेक्टर 6 थाना क्षेत्र के आवास संख्या 1053 में रहने वाले बोकारो स्टील कर्मी सतीश कुमार के बंद आवास में चोरों ने पांच तालों को तोड़कर नकदी समेत 10 लाख से अधिक के जेवरात की चोरी कर ली. बोकारो स्टील कर्मी सतीश कुमार 25 नवंबर को अपने निजी काम से कोडरमा गए हुए थे.


आज सुबह पड़ोस के रहने वाले व्यक्ति ने सतीश कुमार को फोन कर बताया कि घर के सारे दरवाजे के ताले खुले हुए हैं. जानकारी मिलते ही सतीश ने अपने एक परिचित को अपने आवास भेजा और घटना की पूरी जानकारी ली. कोडरमा से बोकारो पहुंचने के बाद जब वह घर के अंदर गए तो घर में रखा जेवरात और नकदी गायब पाया.

चोरी की लगातार हो रही घटना के बाद बोकारो स्टील कर्मी नाराज दिख रहे हैं. सतीश का कहना है कि बोकारो स्टील के द्वारा पुलिस प्रशासन को पेट्रोलिंग के लिए 50 गाड़ी और रहने के लिए आवास उपलब्ध कराने का काम की है. इसके बावजूद पुलिस की गश्ती पर कोई ध्यान नहीं है जिस कारण ये घटना हो रही है.


Copy