सेक्स रैकेट का खुलासा : गया पुलिस ने होटल में छापा मार दो महिला समेत 15 को पकड़ा,कई सफेदपोश भी आए गिरफ्त में

Edited By:  |
Reported By:
BODHGAYA ME SEX RACKET KA KHULASA.GIRAFTARI SE MACHA HARKAMP BODHGAYA ME SEX RACKET KA KHULASA.GIRAFTARI SE MACHA HARKAMP

GAYA:सेक्स रैकेट के खिलाफ गया पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। जिले के बोधगया थाना अंतर्गत एक होटल में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सेक्स रैकेट में शामिल 15 आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने 16 मोबाइल भी बरामद कियाहै।

इस संबंध में वरीय पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार ने बताया कि सेक्स रैकेट से जुड़े हुए 2 लड़कियों को भी गिरफ्तार किया है। साथ ही संचालक समेत 15 ग्राहकों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार ग्राहकों का मोबाइल पुलिस ने जप्त कर ली है। सेक्स रैकेट के सरगना के मोबाइल में करीब डेढ़ हजार ग्राहकों का मोबाइल नंबर दर्ज है। उन सभी नंबरों की जांच पुलिस कर रही है।

एसएसपी ने यह भी बताया कि सेक्स रैकेट और उससे जुड़े हुए ग्राहक में कई सफेदपोश और गया शहर के चिकित्सक भी शामिल हैं। इनकी भी पहचान कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि बोधगया के होटल के अलग-अलग कमरों से ग्राहकों को पकड़ा गया है। पकड़े गए ग्राहक गया और आस-पास के जिले के हैं। उसकी जांच की जा रही है।

पकड़े गए आरोपित गया जिले के बेलागंज थाना अंतर्गत ग्राम बेलागंज निवासी सुरेश ठाकुर, झारखंड राज्य के चतरा जिला अंतर्गत हंटरगंज थाना क्षेत्र के राजा कुमार, बोधगया थाना क्षेत्र के भागलपुर गांव निवासी शुभम कुमार, धंधवा गांव निवासी अब्दुल कलाम, औरंगाबाद जिला के मुफस्सिल थाना के परोरिया गांव निवासी अभिषेक कुमार, गया जिले के टिकारी थाना अंतर्गत बहेला गांव निवासी कृष्णा कुमार पांडे, विष्णुपद थाना क्षेत्र के बंगाली आश्रम मोहल्ला निवासी शुभम कुमार, बड़की डेल्हा मोहल्ला निवासी राजा, छोटकी नवादा डेल्हा मोहल्ला निवासी आनंद कुमार, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रसलपुर गांव निवासी गुलशन कुमार एवं अविनाश कुमार, मोहनपुर थाना अंतर्गत भटबिगहा गांव निवासी अमर कुमार, रामपुर थाना के एपी कॉलोनी मोहल्ला निवासी आयुष्मान तिलक, मुस्तफाबाद मोहल्ला निवासी प्रशांत आनंद एवं गया जिले के बेलागंज थाना अंतर्गत बेलागंज गांव के शिव शंकर कुमार शामिल हैं‌। उन्होंने बताया कि इनके अलावा इस धंधे में संलिप्त 2 लड़कियों को भी गिरफ्तार किया गया है, जो कोलकाता के सोनागाछी से लाई गई थी।

एसएसपी ने बताया कि कोलकाता से वेश्यावृत्ति कराने के लिए लड़कियों को कॉन्ट्रैक्ट पर लाया जाता था। जहां उन लड़कियों से वेश्यावृत्ति का कारोबार कराया जाता था। पकड़े गए आरोपियों ने पुलिस को बताया कि प्रत्येक ग्राहकों से 15 सौ रुपए में मामला तय होता था। सबसे बड़ी बात है कि पकड़े गए आरोपितों में अभिषेक कुमार महिंद्रा एंड महिंद्रा इंश्योरेंस कंपनी औरंगाबाद के एरिया मैनेजर है। इन सभी इन आरोपितों के खिलाफ बोधगया थाना में मामला दर्ज किया गया है।


Copy