ब्लास्टिंग का पत्थर लगने से व्यक्ति की मौत : आक्रोशित ग्रामीणों ने कराया माइंस बंद, माइंस मालिक के खिलाफ की कार्रवाई की मांग

Edited By:  |
blasting ka pathar lagne se ek vyakti ki maut blasting ka pathar lagne se ek vyakti ki maut

जमशेदपुर : खबर है जमशेदपुर की जहां पोटका प्रखंड के कोवाली थाना क्षेत्र में स्टोन माइंस में ब्लास्ट होने से मवेशी चरा रहे एक व्यक्ति की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. घटना से ग्रामीणों में काफी आक्रोश है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.



बताया जा रहा है कि पोटका प्रखंड के पोड़ाडीह पंचायत के गुड़भाँगा डूंगरीडीह स्टोन माइंस में कल शाम पत्थर खदान में ब्लास्टिंग होने से बैल चरा रहे मनोज पुराण नामक व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गये. घटना से वहां काफी अफरा तफरी मच गई. सूचना मिलने पर माइंस के कर्मचारियों ने घायल मनोज को टीएमएच पहुंचाया. जहां इलाज के दौरान चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है.


उग्र ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर माइंस बंद करा दिया है. वहीं सूचना मिलते ही पंचायत जनप्रतिनिधि,समाजसेवी,नेता और स्थानीय लोग घटना स्थल पर पहुंच कर दुःख जताया और मामले की जांच कर माइंस मालिक के खिलाफ कार्रवाई की मांग किया. वहीं पुलिस घटना स्थल पहुंचकर मामले की जांच कर रही है.



Copy