सहरसा दौरे पर BJP प्रदेश अध्यक्ष : सम्राट चौधरी को कार्यकर्ताओं ने आम और लड्डू से तौल दिया.

Edited By:  |
Reported By:
BJP workers weighed Samrat Chaudhary with mangoes and laddoos. BJP workers weighed Samrat Chaudhary with mangoes and laddoos.

SAHARSA:- बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी को आम और लड्डू से तौला गया है.सहरसा में रामजानकी ठाकुरबाड़ी मंदिर में पूजा अर्चना करने से पहले कार्यकर्ताओं ने सम्राट चौधरी को आम और लड्डू से तौला है.


दरअसल बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी एक दिवसीय दौरे पर सहरसा पहुंचे जहां उन्होंने अम्बेडकर चौक पर बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।उसके बाद वीरकुंवर सिंह की आदमकद प्रतिमा पर उन्होंने माल्यार्पण किया।वहीं स्थानीय बीजेपी के नेता व कार्यकर्ताओं के द्वारा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी को तराजू पर बिठाकर आम और लड्डु से उन्हें तौला गया।जिसके बाद सम्राट चौधरी वहां से सीधे शंकर चौक स्थित रामजानकी ठाकुरबाड़ी मंदिर पहुंच कर पूजा अर्चना किए और फिर रेनबो रिसोर्ट में पूर्व से आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए रवाना हो गए।


सम्राट चौधरी के आगमन के दौरान पूर्व मंत्री सह BJP विधायक नीरज कुमार बबलू, पूर्व मंत्री जीवेश मिश्रा,पूर्व मंत्री सह स्थानीय BJP विधायक आलोक रंजन ,नवनिर्वाचित मेयर बैन प्रिया समेत बीजेपी के कई नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।इस दौरान रोड शो का भी आयोजन किया गया,जिसमें पार्टी के नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए.


Copy