मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम : बीजेपी कार्यकर्ताओं ने विभिन्न इलाकों में चलाया जनसंपर्क अभियान, लोगों के घरों से मिट्टी एवं चावल का किया संग्रहण

Edited By:  |
Reported By:
BJP workers conducted public relations campaign in various areas, collected soil and rice from people's homes. BJP workers conducted public relations campaign in various areas, collected soil and rice from people's homes.

रांची:- भारतीय जनता पार्टी ने शहीदों के सम्मान के लिए प्रदेश में ‘मेरी माटी मेरा देश’ कार्यक्रम शुरू किया गया है। इस कार्यक्रम के तहत बीजेपी कार्यकर्ताओं ने लालपुर मंडल के विभिन्न इलाकों में जनसंपर्क अभियान चलाकर लोगों के घरों से मिट्टी एवं चावल का संग्रहण किया ।


इस अवसर पर भाजपा झारखंड प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य व भाजपा झारखंड मीडिया संपर्क विभाग के संयोजक अजय राय ने कहा कि पार्टी के ‘मेरी माटी मेरा देश’ के अंतर्गत घर-घर जाकर एक चुटकी मिट्टी व चावल शहीदों के सम्मान में देश की राजधानी दिल्ली में बनने वाली अमृत वाटिका के लिए संग्रहण किया जा रहा है।


अजय राय ने कहा कि इस कार्यक्रम से आम लोगों से जुड़ने का मौका तो मिलेगा ही मगर उससे भी ज्यादा देश का हर वह नागरिक जिसने अपने घर की मिट्टी या चावल दिया है। उन सब की सहभागिता भी इस नेक काम में होगा। उन्होंने कहा कि देश की आजादी एवं बॉर्डर पर होने वाले शहीदों के सम्मान में बन रहे अमृत वाटिका देश के नौजवान एवं नौनिहालों के लिए प्रेरणा का काम करेगा।



Copy