विधानसमा की कार्यवाही का बहिष्कार : Bjp ने कहा जंगलराज हटाया था..अब गुंडाराज आया है..

Edited By:  |
Reported By:
BJP said that Jungle Raj was removed.. Now Gundaraj will also be removed. BJP said that Jungle Raj was removed.. Now Gundaraj will also be removed.

Patna- जंगलराज को हटाया है अब गुंडाराज को भी हटाएंगे.. यह दावा बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने मीडिया से बात करते हुए कही है।


बताते चलें कि आज सदन की शुरुआत होते ही बीजेपी सदस्यों ने मंत्री सुरेंद्र यादव और इसराइल मंसूरी के खिलाफ कार्य स्थगन प्रस्ताव लाते हुए चर्चा की मांग की जिसको विधानसभा अध्यक्ष द्वारा खारिज कर दिया गया.इसके बाद बीजेपी के सदस्यों ने सदन के वेल में आकर हंगामा किया.विह अध्यक्ष ने जब कड़ा रुख अपनाया तो बीजेपी सदस्यों ने सदन का बायकॉट करते हुए बाहर निकल गए.


बाद में मीडिया से बात करते हुए नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने कहा कि नीतीश सरकार विपक्ष की आवाज को दबाना चाहती है इनके एक मंत्री सेना के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करते हैं वही दूसरे मंत्री के खिलाफ हत्या का मामला आया है जिसे मंत्री के निर्देश पर f.i.r. को बदल दिया गया है. इसलिए इस तरह की सरकार में सदन में बैठकर मूकदर्शक बने रहने का कोई औचित्य नहीं है. विजय सिन्हा ने आगे कहा कि उन लोगों ने संघर्ष करके बिहार से जंगलराज को हटाया था अब इस नीतीश तेजस्वी की गुंडाराज को भी हटाएंगे.


Copy