बीजेपी की टेंशन बढ़ाने वाली जोड़ी ! : अनुपमा सिंह की चुनावी सभा में दहाड़ी कल्पना सोरेन, बोली- जीत ऐसी हो कि जेल का ताला खुल जाये

Edited By:  |
BJP's tension-raising pair: Kalpana Soren roared in Anupama Singh's election rally, BJP's tension-raising pair: Kalpana Soren roared in Anupama Singh's election rally,

बोकारो : धनबाद लोकसभा से कांग्रेस उम्मीदवार अनुपमा सिंह के पक्ष में पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन ने चुनाव प्रचार किया. चंदनक्यारी स्थित सुरयुडीह मैदान में चुनावी सभा का आयोजन किया गया. झारखंड कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर, धनबाद लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा सिंह और इंडिया अलायंस के कई नेता मौजूद रहे. इस चुनावी सभा में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए.

कल्पना सोरेन ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि धनबाद की कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा सिंह के पक्ष में वोट करने की अपील की. और कहा कि अनुपमा सिंह को इतना मार्जिन से जिताइये ताकि कानून के तहत जेल का ताला खुल जाये और हेमंत सोरेन छुट जायें. उन्होंनेकहा कि आप अनुपमा सिंह को वोट देने का काम करें क्योंकि वह महिला, छात्र, युवा और बुजुर्ग के लिए मैदान में खड़ी हैं.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि धनबाद और बोकारो में सीधे-साधे लोग रहते हैं. ऐसे में लोगों को डरने की जरूरत नहीं है. क्योंकि टाइगर की जगह जंगल में है. और जंगल में ही टाइगर को कैद कर रख दिया जाएगा. राजेश ठाकुर ने प्रधानमंत्री पर भी हमला किया. वहीं कांग्रेस उम्मीदवार अनुपमा सिंह ने लोगों से वोट की अपील करते हुए कहा कि वह एक सुखी संपन्न परिवार से आती हैं. वह धनबाद में कमाने के लिए नहीं आई है. लोगों की सेवा, लोगों का विकास करना ही उनके लिये प्राथमिकता है.

बोकारो से संजीव की रिपोर्ट..