Bihar Politics : दिलीप जायसवाल के प्रदेश अध्यक्ष बनने पर BJP सांसद ने जतायी खुशी, कहा : बीजेपी में लोकतांत्रिक व्यवस्था, आरजेडी पर ली चुटकी

Edited By:  |
Reported By:
 BJP MP expressed happiness over Dilip Jaiswal becoming state president  BJP MP expressed happiness over Dilip Jaiswal becoming state president

MOTIHARI : बिहार बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और बीजेपी सांसद संजय जायसवाल ने दिलीप जायसवाल के प्रदेश अध्यक्ष के मनोनयन पर खुशी जाहिर की है। साथ ही उन्होंने कहा है कि बीजेपी में लोकतांत्रिक व्यवस्था है इसलिए हर 3 साल पर प्रदेश अध्यक्ष का बदलाव होता है।

उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि इस बार दिलीप जायसवाल को जिम्मेवारी मिली है लेकिन राष्ट्रीय जनता दल जो लोकतांत्रिक होने का दावा करती है, उसके अगले राष्ट्रीय अध्यक्ष कौन होंगे, यह सभी को पता है। 25 साल बाद जब तेजस्वी यादव की बेटी बड़ी होगी तो संभवत: वह भी आरजेडी की अध्यक्ष बन सकती है।

वहीं, नीति आयोग की बैठक में विपक्षी दलों के मुख्यमंत्री द्वारा बहिष्कार करने के को लेकर संजय जायसवाल ने I.N.D.I.A गठबंधन पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि केंद्र की सरकार विकास का काम करती है लेकिन I.N.D.I.A गठबंधन विकास पर भी राजनीति करती है। इस बार बिहार को बजट में काफी कुछ मिला है इसलिए हर बिहारवासी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दे रहे हैं।