आजादी का अमृत महोत्सव : अमित शाह ने बदली ट्विटर हैंडल की प्रोफाइल...तिरंगा अभियान के लिए बीजेपी ने कसी कमर..

Edited By:  |
Reported By:
BJP BJP

पटना। 15 अगस्त तो देश आजादी के 75वें वर्ष का जश्न मनाएगा। केन्द्र में सत्ता पर काबिज बीजेपी इसे लेकर इस वर्ष को आजादी के अमृत वर्ष के रुप में मना रही है। जिसे लेकर साल भर से देश भर में कार्यक्रम चल रहे हैं। इस वर्ष स्वतंत्रता दिवस को लेकर बीजेपी ने हर घर तिरंगा अभियान चलाने का फैसला किया है। जिसके लिए बीजेपी जोर शोर से कार्यक्रम में जुट गयी है। इस अभियान को और तेज करने के लिए केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपने ट्विटर हैंडल का प्रोफाइल बदल लिया है। उन्होंने 'हर घर तिरंगा' अभियान के तहत तिरंगा लगाकर अपने ट्विटर हैंडल की प्रोफाइल पिक्चर बदली।

इधर इस अभियान के तहत कई तरह के कार्यक्रम का आयोजन बीजेपी करने का जा रही है। केन्द्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने बताया कि भारत की आज़ादी के75वें वर्ष का जश्न मनाने के लिए आज़ादी का अमृत महोत्सव के तहत9अगस्त से15अगस्त तक जो-जो कार्यक्रम होंगे उस परBJPअध्यक्ष ने हमें अवगत कराया है।9से11अगस्त तक हर घर में तिरंगा के बारे में प्रचार किया जाएगा और10,11और12अगस्त को युवा मोर्चा का तिरंगा बाइक यात्रा होगी।

प्रह्लाद जोशी के अनुसार,11से13अगस्त तक हर बूथ में प्रभातफेरी होगी और13से15अगस्त तक हर घर में तिरंगा फहराने के लिए कहा गया है। बूथ सशक्तिकरण के बारे भी पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष ने हमें अवगत कराया है।


Copy