बाइक चोरी के खिलाफ कार्रवाई : साहेबगंज में पुलिस ने चोरी की 2 बाइक के साथ 2 आरोपी युवकों को किया अरेस्ट

Edited By:  |
Reported By:
bike chori ke khilaf karrawai bike chori ke khilaf karrawai

साहेबगंज :जिले के बरहेट थाना क्षेत्र में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गुरुवार को वाहन जांच के दौरान चोरी की 2 मोटरसाइकिल के साथ दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है.

मामले में बरहरवा डीएसपी मंगल सिंह जामुदा ने बरहेट थाना में प्रेस वार्ता में बताया कि पुलिस पदाधिकारी को गुप्त सूचना मिली थी कि दो व्यक्ति चोरी की बाइक से घूम रहा है. सूचना मिलते ही वरीय पदाधिकारी को सूचना देते हुए पुलिस की गठित टीम ने रक्सी मोड़ के पास वाहन जांच शुरू करते हुए पचकठिया बाजार से बिना नंबर प्लेट की काले और लाल रंग की अपाचे मोटरसाइकिल से आ रहे दो संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ा. पुलिस की टीम द्वारा वाहन की जांच करते देख दोनों आरोपी मोटरसाइकिल घुमाकर भागने लगा. लेकिन पुलिस ने दोनों को खदेड़कर पकड़ लिया. पकड़ा गया युवक सिमलढाब केवट टोला का रहने वाला यासीन अंसारी और दूसरा आरोपी युवक वसीम अंसारी साकीन हड़वाडीह बीचला टोला बरहेट का रहने वाला है. बरहेट पुलिस ने दोनों को मोटरसाइकिल के साथ हिरासत में लिया है.

पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार आरोपी युवक ने बताया कि उक्त मोटरसाइकिल को करीब दो महीना पहले मेला से चोरी कर भाग गया था. पुलिस टीम में बरहेट थाना प्रभारी पवन कुमार,पुलिस निरीक्षक अनिल कुमार पुलिस अवर निरीक्षक विक्रम कुमार बाउरी शामिल थे.


Copy