बिजली काटना JE को पड़ा महंगा : आक्रोशित ग्रामीणों ने कर दी धुनाई, वीडियो वायरल

Edited By:  |
Reported By:
bijli katna je ko pada mahanga bijli katna je ko pada mahanga

दरभंगा : खबर है दरभंगा से जहां इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से विराल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आक्रोशित ग्रामीण एक युवक की जबरदस्त धुनाई कर रहे हैं। दरअसल यह युवक कोई और नहीं बिजली विभाग का JE हैं और ये ग्रामीण बिजली काटने से खफा होकर घटना को अंजाम दिया है। हालाँकि कशिश न्यूज़ इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

वारयल वीडियो के संबंध में बताया जा रहा है कि बिजली बिल बकाया दरों के खिलाफ कमतौल बाजार में बिजली काटने एवं छापेमारी अभियान से लौटने के क्रम में ही गुस्साए लोगों ने JE की जमकर पिटाई कर दी है। हांलाकि इस मामले में कनीय विद्युत अभियंता के आवेदन पर 9 नामजद एवं 10 अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। इसकी पुष्टि कमतौल थाना अध्यक्ष वरुण कुमार गोस्वामी ने भी की है। कनीय विद्युत अभियंता द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी के अनुसार बीते 18 अक्टूबर को अन्य अधिकारियों एवं मानव बल के साथ राजस्व वसूली को लेकर विद्युत बकायेदारों के खिलाफ बिजली कटने एवं छापेमारी अभियान कमतौल बाजार में चलाई गई। अभियान चलाने के बाद अधिकारी अपने गंतव्य की ओर निकल गए और कनीय विद्युत अभियंता रास्ते में एक फ्रेंचाइजी के यहां रुक कर अन्य विभागीय कार्यों की योजना बना रहे थे।

इसी क्रम में विद्युत विच्छेदन से नाराज 9 नामजद एवं उनके द्वारा बुलाए गए लगभग 10 अज्ञात लोगों ने वहां आकर उनके साथ जाति सूचक गाली दी एवं उन्हें बुरी तरह पिटाई कर दी। वही कनीय विद्युत अभियंता ने लगभग एक लाख रुपए मूल्य के सोने की चेन गायब होने एवं उक्त फ्रेंचाइजी की दिन भर की उपभोक्ताओं से वसूली गई राजस्व लगभग 53 हजार लूट लेने का आरोप लगाया है। साथ ही अन्य विभागीय दस्तावेज नष्ट कर देने का आरोप लगाया है।


Copy