बिहार पुलिस का गालीबाज दारोगा : दी ऐसी-ऐसी गाली कि 'गुंडे-बदमाश' भी शर्मा जाएं, ऑडियो वायरल

Edited By:  |
Reported By:
bihar police ka galibaj daroga bihar police ka galibaj daroga

समस्तीपुर : खाकी की कार्यशैली पर आए दिन सवाल उठते रहे है । चाहे वह शराब से संबंधित मामला हो या फिर लाठी के बल पर जमीन पर कब्जा दिलाने की बात हो सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रही है। इसी तरह का एक ऑडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें एक दारोगा पीड़ित व्यक्ति को थाना पर बुलाने के नाम पर भद्दी भद्दी गलियों का प्रयोग करते हुए जेल तक भेजने की धमकी दे रहे हैं।

मामला समस्तीपुर के दलसिंहसराय थाना का बताया जा रहा है जहां पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष कुमार ब्रजेश के द्वारा पीड़ित पक्ष को ऐसी-ऐसी गाली दी है कि 'गुंडे-बदमाश' भी शर्मा जाएं। वायरल ऑडियो में साफ-साफ सुना जा सकता है कि वह किस तरह से अपनी वर्दी का नाजायज फायदा उठाते हुए गालियों की बौछार कर रहे हैं। गाली देने के बाद भी वह नही रुके बल्कि वर्दी का धौंस जताते हुए उसे जेल तक भेजने की बात कह रहे हैं।

घटना को लेकर बताया जाता है कि एक सप्ताह पूर्व मोख्तियारपुर सलखन्नी गांव की रामजी साह की पत्नी सविता देवी ने अपने रिश्ते में लगने वाले देवर अजय साह के विरुद्ध घर बनाने को लेकर हुए जमीनी विवाद संबंधित आवेदन जनता दरबार में दिया था। इसी को लेकर थानाध्यक्ष कुमार ब्रजेश ने बीते 7 मई को अजय साह के मोबाइल पर सरकारी नंबर 9431822518 से फोन करके थाना पर आने को कहा। जब पीड़ित ने आने में असमर्थता जताते हर कागज वाट्सएप से भेजने की बात कही तो वह आग बबूला होकर गंदी-गंदी गालियां देते हुए जेल भेजने की धमकी दिया।

वंही इस मामले में दलसिंह सराय एसडीपीओ ने मामला संज्ञान में नही होने की बात कहकर कैमरे पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। लेकिन बड़ा सवाल यह है कि पीपुल्स फ्रेंडली का दावा करने वाली पुलिस का इस तरह का व्यवहार कितना जायज है और अब देखना यह है कि ऐसे पदाधिकारी पर क्या कार्रवाई होती है।


Copy