FACEBOOK से प्यार, PS में इकरार : जब अपने ही थानें में दूल्हा बना बिहार पुलिस का सिपाही,SP ने भी दिया आशीर्वाद

Edited By:  |
Reported By:
Bihar Police constable fell in love through Facebook, SP got married in the police station Bihar Police constable fell in love through Facebook, SP got married in the police station

MUZAFFAPUR:-जब बिहार पुलिस का जवान अपने ही थाने में दूल्हा बन गया तो फिर उसे देखने के लिए पुलिसवालों के साथ ही रेलयात्रियों की भीड़ जुट गयी..अपने पुलिस जवान के शादी के गवाह थानेदार के साथ ही रेल के एसपी भी बने..और वर-वधू को आशीर्वाद दिया.

दरअसल हम बात कर रहे हैं मुजफ्फरपुर रेल थाने में तैनात बिहार पुलिस के जवान विकास और उसकी प्रेमिका संजीता की,दोनो का पहला परिचय फेसबुक के जरिए हुआ और फिर नजदीकी इतनी बढ़ी कि ये दोनो प्रेमी-प्रेमिका से दूल्हा-दुल्हन और पति-पत्नी तक का सफर तय कर लिया.

मिली जनकारी के अनुसार विकास बिहार के गोपालगंज का रहनेवाला है.बिहार पुलिस में नौकरी लगने के बाद जह वह ट्रेनिंग में था तो फेसबुक के जरिए यूपी की संजीता नामक युवति का वह फ्रैंड बना.दोनो ने एक दूसरे का प्रोफाइल चेक किया और प्रभावित हुए..दोनो ने मैसेंजर के जरिए एक-दूसरे का मोबाइल नंबर लिया और फिर शुरू हुआ बातचीत का सिलसिला..ट्रेनिंग के दौरान खाली समय में दोनो खूब बात करते थे.जिसकी वजह से इनकी बीच नजदीकियां बढ़ी.ट्रेनिंग पूरा होने के बाद विकास की ड्यूटी रेल पुलिस मे लगी..वह संजीता से मिलने के लिए अक्सर छुट्टी लेना चाहता था पर उसे हर बार छुट्टी नहीं मिल पाता था..इस बीच यूपी की रहनेवाली प्रेमिका संजीता मुजफ्फरपुर पहुंच गयी और सीधे रेल एसपी से जाकर अपनी प्रेम कथा सुनाई.उसने बतायी कि रेल थाने के एक जवान से वह प्रेम करती है और उससे शादी करना चाहती है.

संजीता की प्रेम कहानी सुनकर एसपी ने पुलिस जवान विकास को बुलाया और इस प्रेम कथा के बारे में जानकारी ली.विकास और संजीता ने अपनी लव स्टोरी सुनाते हुए एक दूसरे को जीवन साथी बनाने के फैसला से अवगत कराया फिर क्या था दोनों के सच्चे प्यार को देखते हुए रेल एसपी ने रेल थाना प्रभारी को अपने कार्यालय बुलाया,और दोनों की थाने में ही शादी करवा देने का निर्देश दिया। आदेश के बाद दोनो की शादी रेल थाने में हुई। पंडित को भी बुलाया गया। मंत्रोच्चारण के साथ विकास और संजीता की शादी संपन्न हुई।पुलिस के अधिकारी और जवानों ने वर-वधू को आशीर्वाद दिया और बिहार पुलिस के जवान विकास और संजीता के प्रेम कहानी की द HAPPY ENDING हो गयी.


Copy