MUM vs Bihar Ranji Trophy : हार की कगार पर बिहार, दूसरी पारी में भी लड़खड़ाई पूरी टीम, शिवम दुबे की स्विंग के आगे बेबस दिखे बल्लेबाज

Edited By:  |
Bihar on the verge of defeat in Ranji Trophy match against Mumbai Bihar on the verge of defeat in Ranji Trophy match against Mumbai

PATNA :बिहार की राजधानी पटना के मोइन-उल-हक़ स्टेडियम में बिहार और मुंबई के बीच खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी मुक़ाबले का आज तीसरा दिन था। तीसरे दिन की खेल समाप्ति के बाद बिहार पर पारी की हार का ख़तरा मंडराने लगा है। रणजी मैच के तीसरे दिन मुंबई ने बिहार को ऑलआउट कर दिया, जिसके बाद फॉलोऑन खेलने उतरी बिहार की टीम दूसरी पारी में भी लड़खड़ा गई।

हार की कगार पर बिहार

तीसरे दिन की खेल समाप्ति तक बिहार की टीम दूसरी पारी में 6 विकेट के स्कोर पर 91 रन बना चुकी है और अब भी टीम 60 रनों से पीछे हैं। बिहार पर पारी की हार का खतरा मंडरा रहा है। तीसरे दिन पहली पारी में बिहार टीम सिर्फ 11 रन ही बना पायी, जबकि शेष 4 विकेट भी खो दिए। सिर्फ 100 रन बनाकर पूरी टीम आउट हो गयी।

शिवम दुबे की गेंदबाजी के आगे बेबस दिखे बल्लेबाज

गौरतलब है कि मुंबई की टीम ने पहली पारी में 251 रन बनाए थे। वहीं, बिहार की तरफ से दूसरी पारी में शरमन निग्रोध ने शानदार पारी खेली और बिहार को अच्छी शुरुआत दी। शरमन निग्रोध ने 40 रन बनाए। वहीं, उनके पार्टनर वैभव सूर्यवंशी ने मात्र 12 रनों की पारी खेली। इसके बाद बिहार के बल्लेबाज सस्ते में ही निपटते चले गये। अनुभवी बल्लेबाज बाबुल कुमार मात्र 1 रन बनाकर शिवम दुबे के शिकार बने।

इसके बाद आकाश राज भी कुछ खास नहीं कर सके और 5 रन बनाकर शिवम दुबे के शिकार बने। दूसरी पारी में मुंबई की तरफ से शिवम दुबे ने 4 विकेट झटके और बिहार के मध्यक्रम की कमर तोड़ दी।

(पटना से अंकिता सिंह की रिपोर्ट)


Copy