बिहार में योग गुरु बाबा रामदेव : सासाराम में 'सोमनाथ मंदिर' का किया उद्घाटन, मोदी-शाह के लिए कही ये बड़ी बात

Edited By:  |
Reported By:
bihar me yog guru baba ramdev sasaram me somnath mandir ka kiya udgathan bihar me yog guru baba ramdev sasaram me somnath mandir ka kiya udgathan

SASARAM :खबर सासाराम से हैं। आज सासाराम के पायलट बाबा आश्रम में 'सोमनाथ मंदिर' का उद्घाटन करने योग गुरु बाबा रामदेव पहुंचे। इस दौरान देशभर के साधु-संतों का यहां जमावड़ा लगा। इस धार्मिक कार्यक्रम के मौके पर बाबा रामदेव ने 'गजवा-ए-हिंद' से लेकर 'सिर तन से जुदा' की भी चर्चा की।

उद्घाटन के बाद आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बाबा रामदेव ने कहा कि आजकल ऐसी चर्चा है कि कुछ लोग देश में 'गजवा-ए-हिंद' अभियान चला रहे हैं। तो कुछ लोग 'सिर तन से जुदा' की बात करते हैं। लेकिन 'गजवा-ए-हिंद' वालों से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की जोड़ी ही काफी है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग कहते हैं कि संसार में जो लोग इस्लाम धर्म को नहीं कबूलेगा, उसे मिट्टी में मिला दिया जाएगा। लेकिन मैं कहता हूं कि अब आने वाले 10 से 15 साल में पूरी दुनिया योग को मानेगी और योग के रास्ते पर ही चलेगी। यह सनातन संस्कृति की ताकत है। ऐसे लोगों से निपटने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह ही काफी हैं।

बता दें कि आज पायलट बाबा आश्रम में सोमनाथ मंदिर का उद्घाटन किया गया है। कार्यक्रम में देश के विभिन्न इलाकों से कई महामंडलेश्वर तथा विदेशों से भी साधु संत उपस्थित हुए। वहीं बीजेपी सांसद मनोज तिवारी, छेदी पासवान, पूर्व सांसद गोपाल नारायण सिंह, बिहार सरकार के मंत्री मुरारी प्रसाद गौतम, पूर्व विधायक ललन पासवान, पूर्व एमएलसी कृष्णा सिंह आदि भी शामिल हुए।

सासाराम से सुनील कुमार की रिपोर्ट ...


Copy