बिहार में नेताओं की शराब पार्टी : जमकर हुआ ड्रामा, SP को लगी भनक तो मचा हड़कंप

Edited By:  |
Reported By:
bihar me netaon ki sharab party bihar me netaon ki sharab party

शेखपुरा : बिहार के शेखपुरा जिले के पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा इन दिनों शराब माफिया और साइबर माफियाओ के खिलाफ हल्ला बोल मचा रखा है। इसी कड़ी में गुरुवार रात एक होटल में शराब पार्टी में मशगूल शराब माफियाओं और कई राजनीतिक रसूखदार को पुलिस ने धर दबोचा। वहीँ ब्रेथे एनालाइजर टेस्ट से शराब की पुष्टि के बाद सभी को हिरासत में ले लिया गया है।

मामला शेखपुरा के टाउन थाना इलाके का है जहां एक होटल में शराब माफियाओं और कई राजनीतिक रसूखदार अक्सर शराब पार्टी करते थे। यह होटल थाना से महज 100 मीटर की दूरी पर था लेकिन पुलिस को कभी इस मामले की खबर नहीं लगी। फिर एक दिन पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा को जब इसकी भनक लगी तो उन्होंने अपने स्पेशल टीम को इसमें लगा दिया।

इसी कड़ी में गुरुवार की देर रात स्पेशल टीम ने शराब के मामले में पुर्व मुखिया नागमणी राय के देवांशु होटल को घेर लिया तो रात भर हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ। इस हाई वोल्टेज ड्रामा में कई राजनीतिक रसूखदार एवं पहाड़ माफियाओ को पुलिस के पकड़ में आए तो कुछ मौके का फायदा उठा कर भाग निकले। ब्रेथे एनालाइजर टेस्ट से शराब की पुष्टि के बाद सभी को अरेस्ट कर लिया गया।

वहीँ पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा ने इस संबंध में बताया कि होटल में शराब पार्टी की जानकारी मिलने पर पुलिस के द्वारा घेराबंदी कर छापेमारी की गई। इस दौरान पुलिस को शराब पीने के सबूत मिले, साथ ही उपयोग किए हुए 3 शराब की बोतल बरामद की गई है। मौके से 2 लोगों को अरेस्ट की किया गया है। होटल संचालक के खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है।


Copy