Bihar Loksabha Election 2024 : सासाराम से बीजेपी प्रत्याशी शिवेश राम ने किया नॉमिनेशन, क्षेत्र में मेडिकल कॉलेज बनाने वादा

Edited By:  |
Bihar Loksabha Election 2024: BJP candidate from Sasaram Shivesh Ram made nomination, promised to build a medical college in the area. Bihar Loksabha Election 2024: BJP candidate from Sasaram Shivesh Ram made nomination, promised to build a medical college in the area.

कैमूर : सासाराम संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी शिवेश राम ने समाहरणालय भभुआ में नॉमिनेशन पर्चा किया दाखिल. नॉमिनेशन के बाद समाहरणालय के मुख्य द्वार पर समर्थकों का भारी हुजूम देखा गया. सिवेश राम के मुख्य गेट के पास पहुंचते ही समर्थकों ने जमकर नाराबाजी की और खुले जीप में भाजपा प्रत्याशी शिवेश राम और भाजपा जिला अध्यक्ष मनोज जायसवाल सहित दर्जनों लोग भभुआ शहर का भ्रमण किया. बीजेपी की होने वाली चुनावी सभा में शामिल होने के लिये गुलजार वाटिका पहुंचे.

बीजेपी प्रत्याशी शिवेश राम ने बताया कि अभी मैं सासाराम संसदीय क्षेत्र का प्रत्याशी हूं. अगर जनता का प्यार आशीर्वाद मुझे मिलता है मैं चुनाव जीत जाता हूं तो इस क्षेत्र की जनता के हितों के लिए मैं काम करूंगा. किसान युवा बुजुर्ग शिक्षा सभी के हितों का ध्यान रखा जाएगा. शिवेश राम ने बताया सासाराम संसदीय क्षेत्र के लिए मैंने नॉमिनेशन फाइल कर दिया है. पूरे देश में मोदी जी ने जो विकास किया है उन विकास को मुझे जमीन पर उतारना है. मैं पहले भी विधायक रह चुका हूं. अपने क्षेत्र में मैंने काफी विकास किया है. मैं भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता हूं. मैं जनता का सेवा करूंगा इस क्षेत्र के मुद्दे बहुत सारे हैं.

शिवेश राम ने कहा कि मैं गरीबी और किसानों के मुद्दे को प्राथमिकता दुंगा. उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने बहुत रोजगार दिये हैं. विकसीत भारत के लिये मजबूती के साथ 2047 में दुनिया में श्रेष्ठ भारत बनाने के सपनों को सरकार किया जाएगा. साथ ही शिवेश राम ने कहा कि मैं मुन्नीलाल जी का पुत्र हूं, उसके लिए मैं भगवान का आभार प्रकट करता हूं. उनके घर में मेरा जन्म हुआ. स्वास्थ्य को लेकर नरेंद्र मोदी जी की गारंटी है। आयुष्मान भारत को लेकर गरीबों को 5 लाख रुपए की बीमा दे रहे हैं. बीजेपी के मेनिफेस्टो में है कि 70 वर्ष से ऊपर के व्यक्ति को आयुष्मान कार्ड योजना दे रहे हैं. इस क्षेत्र में मेडिकल कॉलेज बनेगा.

कैमूर से अजय कुमार सिंह की रिपोर्ट..


Copy